शर्मनाक : रैगिंग की आड़ में चेक की छात्राओं की वर्जिनिटी

girls Virginity checked in the name of ragging in amravati
शर्मनाक : रैगिंग की आड़ में चेक की छात्राओं की वर्जिनिटी
शर्मनाक : रैगिंग की आड़ में चेक की छात्राओं की वर्जिनिटी

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती शहर के वीएमवी परिसर में रैगिंग की आड़ में एमए सेकंड ईयर की छात्राओं ने अपनी जूनियर बीएएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाली छात्राओं की "वर्जिनिटी" चेक की। यह चौंकाने वाला मामला सामने आते ही जिले में सनसनी मच गई। इस मामले में पीड़ित छात्राओं ने वीएमवी के संचालकों के पास शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद इस मामले की गंभीरता को देखते हुए वीएमवी की ओर से एंटी रैगिंग दल के साथ पुलिस जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार यह मामला 27 अगस्त 12.30 से लेकर देर रात 3 बजे तक चला। मामले की शिकायत 28 अगस्त को बीएससी की छात्राओं ने वीएमवी संचालकों के पास लिखित में दर्ज कराई थी। शिकायत में उन 5 छात्राओं का नाम स्पष्ट रुप से लिखा गया था। इस शिकायत पर करीब 43 छात्राओं ने अपने हस्ताक्षर किए। इस मामले में कालेज की ओर से चार सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गयी है। इनमें इंचार्ज डा. विवेक राऊत, सदस्य डा. विनोद गावंडे, डा. वर्षा हुतके और डा. रईस अंसार का समावेश है।

अपनी जूनियर छात्राओं से रैगिंग करने वाली उन 5 सीनियर छात्राओं को तत्काल संस्था के छात्रावास स्थानांतरित करते हुए पूराने छात्रावास में भेज दिया गया है। जहां सभी पहलुओं से इन छात्राओं की जांच शुरु हो चुकी है। बताया जाता है कि आगामी दिनों में इस पूरे मामले में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

Created On :   1 Sep 2017 4:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story