गर्मियों की पार्टीज में खुद को चोकर जूलरी से दें खास लुक 

Give a special look in summer party by wearing chokar jewelry
गर्मियों की पार्टीज में खुद को चोकर जूलरी से दें खास लुक 
गर्मियों की पार्टीज में खुद को चोकर जूलरी से दें खास लुक 


डिजिटल डेस्क। गर्मियों में सबसे बड़ी दिक्कत लड़कियों और महिलाओं को होती है, क्योंकि इन दिनों अगर उन्हें किसी शादी या पार्टी में जाना पड़ जाए तो उनके पसीने छूट जाते है। भारी मेकअप, जूलरी और हैवी ड्रेस की वजह से किसी तरह का फंक्शन अटेंड करना उनके लिए मुश्किल भरा होता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह आप गर्मियों के सीजन में भी पार्टी की शान बन सकतीं हैं। गर्मियों की शादी में कहीं आपकी चमक हल्की न पड़ जाए, ऐसे में आप हैवी आउटफिट्स, जूलरी को छोड़कर इस शादी के सीजन में चोकर के साथ नया लुक आजमा सकती हैं। 

चोकर जूलरी आपको बनाएगी खास

गर्मियों के सीजन में शादी करना बहुत बड़ा टास्क माना जाता है। शादी के लंबे चलने वाले फंक्शन में लुक के साथ बिना समझौता किए स्टाइलिश नजर आने के लिए अपनी जूलरी में चोकर पहनने का आइडिया आपके लिए बेस्ट है। ये आसानी से आपके आउटफिट्स के साथ मिक्स एंड मैच हो जाता है।

ये पहनने में कम्फर्टेबल भी होता है और वेस्टर्न कपड़ों में पारंपरिक जूलरी के साथ कैरी करने पर  ट्रेंडी लुक देता है। ये फंकी होने के साथ ही साथ ट्रेडिशनल लुक देने में सबसे ज्यादा यूज किया जाता है। ट्रेडिशनल चोकर को वेस्टर्न कपड़ों के साथ पहनने पर ये बेहद खूबसूरत और भीड़ से अलग लुक देता है। 

 

कहां-कहां कर सकती हैं कैरी?

ऑफिस में काम करने वाली महिलाएं हों या फिर हाउस वाईफ ही क्यों न हों, चोकर हर एक के लिए फिट होता है। शादी पार्टी से लेकर ऑफिस में स्टाइलिश नजर आने के लिए आप चोकर पहन सकती हैं। 

 

इसे आजमाना न भूले

आज कल डिजाइनर चोकर को कपड़े से लेकर एक्सेसरीज तक में डिजाइन कर रहे हैं। महिलाएं शादियों में शाही लुक के लिए हेवी चोकर पसंद कर रही हैं। फंकी लुक के लिए मिक्स सिल्वर व बीड वाला चोकर पसंद किया जा रहा है। इसी तरह से सदाबहार ट्राइबल लुक के लिए मेटैलिक डिजाइनों को पसंद किया जा रहा है। 
 

Created On :   23 April 2018 5:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story