comScore
Dainik Bhaskar Hindi

हमें विराट दे दो, बदले में PAK टीम ले लो

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:15 IST

990
0
0
हमें विराट दे दो, बदले में PAK टीम ले लो

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. पाकिस्‍तान को चैंपियंस ट्रॉफी में हराने के बाद पाकिस्तान की एक पत्रकार ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि हमें केवल एक साल के लिए विराट कोहली दे दो, बदले में पूरी पाकिस्तानी टीम ले लो. नजराना गफ्फार के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

नजराना पत्रकार के साथ एक्टिविस्‍ट भी हैं. इस ट्वीट के बाद उनको ट्रोल किया गया. एक यूजर अथर्व चिताले ने लिखा कि हम भिखारियों को भाव नहीं देते...माफ कीजिए, यहां तक कि जिम्‍बाब्‍वे भी आपके प्‍लेयर्स को नहीं लेगा.

देवज्‍योति के चरन ने कहा कि हमको कोहली को बचाके रखना होगा...नहीं तो किसी दिन ये लोग अहमद शहजाद और विराट कोहली को एक्‍सचेंज करवा देंगे. चार जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप बी में अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 124 रनों की करारी शिकस्‍त दी थी. उस पूरे मैच में भारत का दबदबा रहा और किसी भी पल पाकिस्‍तान मैच पर हावी नहीं हो पाया. इस करारी हार के बाद पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने भी कहा था कि पाकिस्‍तान को इतनी बुरी तरह हारते देखना बेहद निराशाजनक है और यह हार बेहद पीड़ादायक है. आठ जून को भारत का मुकाबला श्रीलंका से है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें