comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ISL 2017-18: अपने घर में एफसी गोवा ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2018 00:31 IST

1k
0
0
ISL 2017-18: अपने घर में एफसी गोवा ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

डिजिटल डेस्क, गोवा। एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग (ISL) के मैच में स्पेनिश फुटबालर मैनुएल लैंजारोटे के 2 गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया। यह मुकाबला गुरूवार को गोवा के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में खेला गया। अपने घरेलू मैदान पर गोवा टीम को सपोर्ट करने के लिए 17 हज़ार से ज्यादा दर्शक मौजूद रहे। मैच में गोवा की ओर से लैंजारोटे ने 45वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा और उसके बाद 60वें मिनट में मैदानी गोल किया। जबकि जमशेदपुर की तरफ से एकमात्र गोल त्रिनिडाड गोंजोलेज ने 54वें मिनट में किया।

एफसी गोवा और जमशेदपुर एफसी के बीच खेले गए इस मुकाबले का पहला हाफ शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच बराबर की टक्कर का रहा। मगर हाफ टाइम के अंतिम समय में एफसी गोवा को पेनेल्टी के रूप में मौका मिला, जिसे टीम के ख़िलाड़ी मैनुअल लैंज़ारोटे ने अच्छे से भुनाया और गोवा को 1-0 की बढ़त दिला दी। मैनुअल लैंज़ारोटे ने 45वें मिनट में पेनेल्टी के रूप में यह गोल किया।

इसके बाद दूसरे हाफ के शुरू होते ही मेहमान टीम जमशेदपुर ने गोवा पर शिकंजा कसना शुरू किया। मुकाबले के 54वें मिनट में त्रिन्दादे गोंजाल्वेज़ ने जमशेदपुर के लिए पहला गोल किया और मैच को 1-1 से बराबर कर दिया। उसके तुरंत बाद मेजबान टीम गोवा ने वापसी करते हुए 60वें मिनट में  एक बार फिर से मैनुअल लैंज़ारोटे के गोल की मदद से जमशेदपुर पर 2-1 की बढ़त हासिल की।

उसके बाद जमशेदपुर एफसी ने मैच में गोल करने के अनेक प्रयास किये, लेकिन टीम को कामयाबी नहीं मिली और एफसी गोवा ने यह मुकाबला 2-1 से अपने नाम किया। इस जीत के साथ एफसी गोवा ने अंक तालिका में चौथा स्थान प्राप्त कर लिया है और जमशेदपुर एफसी हार के बाद अंक तालिका में 7वें स्थान पर बनी हुई है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर