गोवा CM मनोहर पर्रिकर की मौत की झूठी खबर फैलाने वाला शख्स गिरफ्तार

गोवा CM मनोहर पर्रिकर की मौत की झूठी खबर फैलाने वाला शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सीएम मनोहर पर्रिकर की मौत की फर्जी खबर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर इस वक्त पैंक्रियाज यानी अग्नाशय की बीमारी से जूझ रहे हैं, उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है। क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी वास्को शहर का निवासी है। जिसका नाम केनेथ सिलवीरा है। उसने ही अपने फेसबुक अकाउंट पर पर्रिकर के बारे में फेक न्यूज डाली थी। 

 

धारा 505 के तहत गिरफ्तार किया गया शख्स

केनेथ सिलवीरा से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। सिलवीरा को आईपीसी की धारा 505 के तहत गिरफ्तार किया गया है और आज ही उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। बता दें कि केनेथ सिलवीरा ने ही पणजी विधानसभा क्षेत्र के लिए पिछले साल हुए उपचुनाव में पर्रिकर के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वह जीत नहीं पाए। सिलवीरा ने फेसबुक पर लिखा था कि- पर्रिकर अब नहीं रहे। इस पोस्ट के बाद हड़कंप मच गया था जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। 

 

डिलीट नहीं किया गया पोस्ट

हालांकि सिलवीरा ने अभी तक अपना ये फेसबुक पोस्ट डिलीट नहीं किया है। पुलिस ने ये भी कहा कि पर्रिकर का इलाज चल रहा है, उन्हें थोड़ी स्वास्थ्य परेशानियां हैं लेकिन वो खतरे से बाहर हैं, इसलिए उनकी चिंता करने वाले लोगों से हम अपील करते हैं कि वो परेशान ना हों। 


पणजी से रवाना हुए पर्रिकर (62) ने एक वीडियो संदेश में लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी। पर्रिकर ने संदेश में कहा कि मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं। पिछले 15 दिन में आप लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की, आपने मुझे आशीर्वाद दिया, जिसके कारण मैं ठीक हुआ और पूरी तरह से ठीक होने के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। 

Created On :   19 April 2018 4:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story