गोएयर ने विंटर शेड्यूल में जोड़ी 22 नई उड़ानें

GoAir added 22 new flights to the winter schedule
गोएयर ने विंटर शेड्यूल में जोड़ी 22 नई उड़ानें
गोएयर ने विंटर शेड्यूल में जोड़ी 22 नई उड़ानें

नई दिल्ली, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। बजट एयरलाइन गोएयर ने अपने लगातार बढ़ते नेटवर्क के लिए गुरुवार को 22 नई उड़ानों को जोड़ने की घोषणा की। इनमें वाराणसी और इंदौर के रूप में दो नए गंतव्यों के अलावा इसके मौजूदा नेटवर्क जैसे बेंगलुरु-कोच्चि, कोच्चि-हैदराबाद, दिल्ली-वाराणसी, अहमदाबाद-वाराणसी, दिल्ली-इंदौर, अहमदाबाद-इंदौर पर नए कनेक्शन और दिल्ली-गोवा सेक्टर पर छह नए कनेक्शन्स शामिल हैं।

गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा, गोएयर इस वर्ष का समापन शानदार ढंग से करेगा। आक्रामक नेटवर्क विस्तार के साथ एयरक्राफ्ट के बेड़े में बढ़ोतरी होगी और नए गंतव्यों के संकलन के अलावा हमारे मौजूदा नेटवर्क पर छह नए कनेक्शन शामिल किए जाएंगे।

उन्होंने कहा, पिछले 12 महीनों में हमारी नेटवर्क क्षमता 33 फीसदी बढ़ गई है। 17 नए एयरक्राफ्टस को बेड़े में शामिल किया है, जिसके परिणामस्वरूप 100 नई उड़ानें सामने आई हैं। हमने अपने नेटवर्क में 10 नए एयरपोर्ट जोड़े हैं, जिनमें फुकेट, माले, अबू धाबी, मस्कट, दुबई, बैंकॉक, कुवैत, सिंगापुर, कन्नूर और आइजोल शामिल हैं।

20 दिसंबर को गोएयर बेंगलुरु को कोच्चि से जोड़ेगा। साथ ही कोच्चि को हैदराबाद से भी जोड़ा जाएगा। ये उड़ानें प्रतिदिन संचालित होंगी। इसके अलावा गोएयर ने दिल्ली-मार्ग के लिए अपनी दूसरी उड़ान भी शुरू की है।

गोएयर ने दिल्ली से वाराणसी के लिए दो दैनिक उड़ान शुरू की हैं। कम्पनी ने कहा है अहमदाबाद और वाराणसी को भी जोड़ा गया है और इन दो शहरों के बीच की उड़ान रविवार को छोड़कर, दैनिक रूप से संचालित होगी।

वर्तमान में गोएयर रोजाना 325 से अधिक उड़ानों का परिचालन करता है और 25 घरेलू गंतव्यों में उड़ान भरता है। साथ ही यह 8 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए भी उड़ान भरता है।

Created On :   5 Dec 2019 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story