घांस काटने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, युवक को किया लहूलहान

Goons attack a farmers son with weapon and badly injure him
घांस काटने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, युवक को किया लहूलहान
घांस काटने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, युवक को किया लहूलहान

डिजिटल डेस्कस, छतरपुर। खेत में चोरी से घास काटने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दबंगों ने किसान के बेटे को हंसिया और डंडे से पीटकर लहूलुहान कर दिया। चार लोगों के हमले के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में दाखिल किया गया। घटना बमनोरा थाना अंतर्गत का मंगलवार की सुबह की है।

बमनोरा थाना पुलिस एवं घायल युवक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम बमनोरा निवासी राजू लोधी पिता रामदीन लोधी, उम्र 25 वर्ष रोज की तरह वह अपने खेत पर जानवरों के लिये घांस काटने गया था। राजू लोधी ने खेत पर पहुंचते ही देखा उसने देखा कि कुछ लोग उनके खेत में घुस आए हैं। तब राजू ने फौरन लोगों के पास पहुंच कर देखा कि खेत में सन्तोष यादव अन्य तीन व्यक्तियों के साथ मिलकर घांस काट रहा हैं। उन चारों लोगों को राजू से मना किया तो उन चारों आरोपी और राजू के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि सन्तोष यादव सहित चारों आरोपियों ने मिलकर राजू लोधी पर धारदार हथियार हंसिये के साथ डंडों से जमकर प्रहार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी सन्तोष यादव अपने अन्य साथियों के साथ मौके से भाग गया।

जैसे तैसे राजू लोधी वहां से उठकर अन्य जगह पर आया और किसी व्यक्ति की सहायता से अपने परिजनों को फोन लगवाकर बमनोरा पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने गांव के प्राथमिक उपचार केन्द्र उसका प्राथमिक उपचार कराया। बाद में उसे जिला अस्पताल टीकमगढ़ के लिए रैफर किया गया। सिर में चोट लगने से खून काफी बहा गया था। पुलिस ने दोनों पक्षों पर धारा-323, 324, 294, 506, और आईपीसी की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Created On :   4 Sep 2018 11:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story