आरक्षक की आरक्षित सीट पर बैठ गए, उठने को कहा तो कर दी उसकी पिटाई

Goons attack the policeman when he ask to leave his reserved seat
आरक्षक की आरक्षित सीट पर बैठ गए, उठने को कहा तो कर दी उसकी पिटाई
आरक्षक की आरक्षित सीट पर बैठ गए, उठने को कहा तो कर दी उसकी पिटाई

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। भोपाल से टीकमगढ़ आ रही महामना एक्सप्रेस में शुक्रवार को सीट को लेकर विवाद हो गया। बीना स्टेशन से शुरू हुए इस विवाद में ललितपुर स्टेशन पर छतरपुर में पदस्थ आरक्षक की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। इसी दौरान आरक्षक का लैपटॉप भी चोरी हो गया। ललितपुर से ट्रेन रवाना होने के बाद ट्रेन जैसे ही टीकमगढ़ स्टेशन पर पहुंची पहले से घात लगाए बैठे कुछ युवक फिर आरक्षक पर टूट पड़े। लात-घूंसों से उसके साथ मारपीट कर दी। हमले के दौरान आरक्षक की चेन चोरी हो गई। जीआरपी पुलिस ने मामले को विवचेना में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक-31 अनुराग पुत्र स्व. उमाशंकर खरे शुक्रवार को महामना एक्सप्रेस में भोपाल से आ रहा था। वह अपनी आरक्षित सीट पर ट्रेन के डी-1 कोच में यात्रा कर रहा था। बीना स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर वह किसी काम से नीचे उतरे, लेकिन जैसे ही वापस आए तो उनकी सीट पर एक लड़की और उसका पिता बैठा हुआ था। आरक्षक ने जब सीट आरक्षित होने की बात की तो वह बहस करने लगे और कहीं अन्य सीट पर जाकर बैठने के लिए कहने लगे। इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच वार्तालाप बढ़ गया। ट्रेन ललितपुर स्टेशन पहुंचते ही कुछ युवक सवार हुए और आरक्षक के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट की सूचना देने के लिए अनुराग जीआरपी थाने तक गया, तब तक उसका लैपटॉप ट्रेन में से गायब हो गया। इसके बाद ट्रेन ललितपुर से रवाना हो गई।

कोतवाली पुलिस ने नहीं ली आरक्षक की शिकायत, ललितपुर जीआरपी थाने भेजा
जीआरपी जवान जगभान सिंह ठाकुर ने बताया कि टीकमगढ़ कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज करने से इनकार कर दिया है। इसलिए अनुराग को लेकर ललितपुर जीआरपी थाने लेकर जा रहा हूं। जीआरपी थाने में केस दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान किसी ने अनुराग की सोने की चैन छीन ली, जिसकी कीमत 33 हजार रुपए बताई जा रही है। जीआरपी पुलिस ने पारुल मिश्रा और उनके पिता को भी ललितपुर जीआरपी थाने बुलाया है।

 

Created On :   15 Sep 2018 9:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story