comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बेखौफ बदमाशों ने मोबाइल शो रूम पर चलाई गोली, 5 लाख की रंगदारी मांगी

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 17:18 IST

2.1k
0
0
बेखौफ बदमाशों ने मोबाइल शो रूम पर चलाई गोली, 5 लाख की रंगदारी मांगी

 डिजिटल डेस्क, सतना। पुलिस से बेखौफ हो चुके बदमाश शहर सहित जिले में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार की रात लगभग 8:30 बजे कोलगवां थाना अंतर्गत रीवा रोड स्थित एक मोबाइल शॉप पर नकाबपोश युवक ने कट्टे से फायर कर दिया। गमछे से मुंह बांधकर बाइक से आए युवक ने पहले हीरा टेलीकॉम में प्रवेश किया और काउंटर पर मौजूद युवक को 5 लाख रुपए रंगदारी देने की चिट्ठी दी। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे नकाबपोश युवक ने मोबाइल शॉप से बाहर निकलकर दुकान की ओर कट्टा तानकर फायर कर दिया। फायर करने के बाद नकाबपोश युवक मोबाइल शॉप से महज 50 मीटर की दूरी पर खड़े अज्ञात बाइक सवार के साथ फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार की रात्रि लगभग साढ़े 8 बजे की है।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
बीच बाजार में हुए इस गोलीकांड से व्यापारियों सहित आम लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। नगर पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। साथ ही मोबाइल शॉप और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं कोलगवां थाने में सुनील मोटवानी पिता नारायणदास निवासी संग्राम कालोनी 34 वर्ष की शिकायत पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384,506बी,34 एवं 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

एसपी से मिला रीवा रोड व्यापारी संघ
मोबाइल शोरूम में बुधवार को हुई अप्रिय घटना के संदर्भ में रीवा रोड व्यापारी एसोसिएशन ने एसपी संतोष सिंह गौर से मुलाकात कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। संघ ने व्यापारियों की सुरक्षा और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए एसपी से मांग की कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी कर उन्हें कठोर सजा दिलाई जाए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download