गोपाल भार्गव ने आगे बढ़ाया था नाम!, जानिए... बेटे ने क्यों वापस ली दावेदारी?

Gopal bhargava wants to contest his son to lok sabha election 2019
गोपाल भार्गव ने आगे बढ़ाया था नाम!, जानिए... बेटे ने क्यों वापस ली दावेदारी?
गोपाल भार्गव ने आगे बढ़ाया था नाम!, जानिए... बेटे ने क्यों वापस ली दावेदारी?

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव इन दिनों चर्चा में हैं। हुआं कुछ यूं कि अभिषेक ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर खुद को लोकसभा के टिकट की दावेदारी से दूर कर लिया है, उनका दावा है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वंशवाद पर दिए गए भाषण से प्रेरित हुए हैं और इसलिए उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है, अभिषेक की फेसबुक पोस्ट पर लोग उनके इस कदम को बलिदान बता रहे हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है।

जानकारों की मानों तो गोपाल भार्गव ने अपने बेटे का नाम खुद की आगे किया था। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने मप्र के कई विधायकों को अपने बेटे का नाम केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचाने को कहा था। इस बात का पता जब केंद्रीय नेतृत्व को लगा तो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने गोपाल भार्गव को कड़ी फटकार लगाई। फटकार के बाद डैमेज कंट्रोल करने के लिए अब अभिषेक भार्गव ने सोशल मीडिया पर वंशवाद को दरकिनार करने वाली पोस्ट डाल दी।


ये है अभिषेक की पोस्ट

आदरणीय मोदी जी और आडवाणी जी के वंशवाद के विरूद्ध दिए गए बयान के बाद स्वयं में अपराधबोध महसूस कर रहा हूँ।इतने बड़े संकल्प को लेकर पार्टी राष्ट्रहित में एक युद्ध लड़ रही है और सिर्फ अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए उस संकल्प की सिद्धि के रास्ते मे रुकावट बनू यह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते मेरा स्वाभिमान मुझे इजाजत नहीं देता ।
बुंदेलखंड की तीनों सीटो दमोह,सागर,खजुराहो से विचारार्थ मेरा नाम केंद्रीय चुनाव समिति को भेज गया है।मुझे इस लायक समझने के लिए सभी पार्टी के वरिष्ठजनो का में हृदय से कोटि कोटि आभार व्यक्त करता हूँ परंतु आज पुनः जैसा कि मैंने कुछ दिन पूर्व ही सार्वजनिक तौर पर कहा था कि परिवारवाद का कलंक लेकर में राजनीति नहीं करना चाहता हूं। अतः वंशवाद और परिवारवाद के खिलाफ राष्ट्रहित और पार्टीहित में लोकसभा की दावेदारी से में स्वयं को पृथक करते हुए अपनी दावेदारी वपिस लेता हूँ।मेरे स्थान पर पार्टी के किसी अन्य समर्पित कर्मठ कार्यकर्ता के नाम पर पार्टी विचार करे यही निवेदन है ।

Created On :   23 March 2019 7:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story