comScore
Dainik Bhaskar Hindi

किदांबी श्रीकांत की उपलब्धि आत्मविश्वास बढ़ाने वाला : गोपीचंद

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:08 IST

1.5k
0
0
किदांबी श्रीकांत की उपलब्धि आत्मविश्वास बढ़ाने वाला : गोपीचंद

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। भारत के मुख्य राष्ट्रीय बैडमिंटन के कोच पुलेला गोपीचंद का मानना ​​है कि कदाम्बी श्रीकांत की ऑस्ट्रेलियाई ओपन सुपर सीरीज में हाल की जीत ने एचएस प्रणय, अजय जयराम, साई प्रणीत, परुपल्ली कश्यप जैसे अन्य शटलर के साथ आत्मविश्वास की भावना पैदा कर दी है।

बैडमिंटन की दुनिया में एक निशान कोच के नजरिए से बात करते हुए गोपी ने यह भी महसूस किया कि पीवी सिंधु और साइना नेहवाल दोनों अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और यह देखने के लिए खुशी है कि पुरुष भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने कहा, "यह शानदार है। पिछले कुछ दिनों में भारतीय बैडमिंटन के लिए बहुत अच्छा रहा है और मैं बेहद खुश हूं"।

गोपी ने कहा, "हमारे प्रधानमंत्री ने खेल संघ के लिए बहुत अधिक ज्ञान और दृष्टि रखी है। इससे हमारे खिलाड़ियों को बहुत आत्मविश्वास मिलेगा और वे देश के लिए अधिक ख्याति ला सकते हैं। "बैडमिंटन के सनसनी के श्रीकांत ने हाल ही में कहा था कि वह स्कॉटलैंड में होने वाले विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। श्रीकांत ने यह भी कहा था कि "मैं अब अगस्त में विश्व बैडमिंटन चैंपियन की तैयारी कर रहा हूं, ताकि मेरी हाल की जीत के बाद अधिक विश्वास हो।"

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download