Go Pro Fusion भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

GoPro Fusion 360 Degree Action Camera Launched in India at Rs 60000
Go Pro Fusion भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां
Go Pro Fusion भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैमरा मेकर Go Pro ने भारत में अपने Go Pro Fusion एक्शन कैमरा लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी वैल्यू भारतीय बाजार में 60,000 रुपये तय की है। यह कैमरा देश में गोप्रो के रिटेल पार्टनर चैनल क्रोमा स्टार्स से ग्राहक खरीदे सकते हैं। इस कैमरे की सबसे बड़ी विशेषता है कि इसमें 5.2 K रिजोल्यूशन और 30fps पर 360 डिग्री वीडियो रिकार्ड से खरीदा जा सकता है। ग्राहकों के लिए ये सुविधा रहेगी कि कैमरा ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध रहेगा।

जानें स्पेसिफइकेशन्स
Go Pro Fusion में कैमरे में दो CMOS सेंसर्स (दोनों तरफ वन-वन) की मद्द से कुल 18 मेगापिक्सल मौजूद है। इसकी डिस्प्ले 16:9 Ratio डिस्प्ले है, साथ ही ये micro SD और micro SDXC कार्ड्स के साथ कॉम्पैटिकल है। ग्राहकों को बाॉक्स के साथ कैरी करने के लिए केस फ्यूजन ग्रिप और आकर्षित USB केबल मिलेगी।

दो हाई परफॉर्मेस माईक्रो एसडी कार्ड्स की आवश्यकता Go Pro Fusion को ऑपरेट करने में होगी। इस एक्शन कैमरे में मल्टीपल माइक्रोफोन होने के कारण 360 डिग्री ऑडियो आउटपुट भी मिलता है इसके साथ ही इसमें 5 मीटर तक  वाटर रेसिस्टेंस वॉयज कमांड GPS ब्लूटूथ, WIFI,एक USB Type-c पोर्ट और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Go Pro में नया फोन ओवर कैप्चर फीचर भी दिया गया है। एंड्रॉयड और ios गोप्रो मोबाइल एप की सहायता से फीचर का आप लाभ भी ले सकते हैं। Go Pro एप डाउनलोड करना होगा। आप एप से कनेक्ट करने के बाद कैमरे को निंयत्रित कर सकते हैं।

Created On :   6 May 2018 11:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story