नाले के तेज बहाव में बहे बेटी और पिता, पिता की मौत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नाले के तेज बहाव में बहे बेटी और पिता, पिता की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/माहुलझिर। माहुलझिर थाना क्षेत्र के मीराकोटा के समीप पहाड़ी नाला पार करते समय एक पिता-पुत्री पानी के तेज बहाव में बह गए। पानी में डूबने से बुजुर्ग पिता की मौत हो गई। वहीं पानी में कुछ दूर बहने के बाद पेड़ की टहनियों में फंसी बेटी को उसके पति ने बचा लिया। घटना के समय बुजुर्ग अपनी बेटी और दामाद के साथ बेटी के ससुराल जा रहा था।

यह है पूरा मामला

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि तामिया के धोखेला निवासी शेर सिंह पिता रामदयाल वर्मा बेटी बिसतरियाबाई और दामाद छोटेलाल के साथ उसके ससुराल जाने के लिए निकला था। शाम लगभग सात बजे मीराकोटा के समीप मीठी घुरईया के पहाड़ी नाले के रपटे को तीनों पार कर रहे थे। इस दौरान अचानक पानी का बहाव तेज हो गया। पानी में शेर सिंह और बिसतरियाबाई बह गए। पानी में बही बिसतरियाबाई कुछ दूरी पर जाकर पेड़ की टहनियों में फंस गई थी, जिसे पति छोटेलाल ने बचा लिया। शेर सिंह का पता न लगने पर उसने डायल-100 को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बुजुर्ग की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। गुरुवार सुबह थाना प्रभारी भूपेन्द्र दीवान, एएसआई रामसिंग रघुवंशी, आरक्षक प्रीतम, डायल 100 का पायलट संजय चौबे और विष्णु प्रताप ने मौके पर पहुंचकर दोबारा तलाश शुरू की। घटना स्थल से कुछ दूरी पर शेर ङ्क्षसह का शव मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

साइकिल समेत जाम नदी में बहा अधेड़

पिपला पुलिस चौकी क्षेत्र के कोपरावाड़ी मार्ग पर जाम नदी का रपटा पार कर रहा एक शख्स साइकिल समेत पानी के तेज बहाव में बह गया। चौकी प्रभारी हरिराम मानकर ने बताया कि मोहगांव निवासी 55 वर्षीय अशोक लाड़से गुरुवार शाम साइकिल से पिपला से गांव लौट रहा था। कोपरवाड़ी मार्ग पर जाम नदी का रपटा पार करते वक्त वह पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। ग्रामीणों की सूचना पर पिपला चौकी और मोहगांव थाना का पुलिस स्टाफ घटना स्थल पर पहुंच गया था। अंधेरा होने की वजह से शुक्रवार सुबह रेस्क्यू कर अशोक की तलाश की जाएगी।

Created On :   5 Sep 2019 4:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story