comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रिश्ते के नाना ने किया 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, सिवनी में पकड़ा गया दरिंदा

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 12th, 2018 13:19 IST

2.2k
0
0
रिश्ते के नाना ने किया 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, सिवनी में पकड़ा गया दरिंदा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में  7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हुए उसके रिश्ते के नाना को पुलिस ने सिवनी में दबोच लिया। आरोपी नागपुर भागने की फिराक में था, लेकिन मोबाइल लोकेशन के जरिए पीछा करते हुए पुलिस समय पर पहुंच गई। उल्लेखनीय है कि  कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 7 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाला 49 वर्षीय  रिश्ते में नाना अपने घर ले गया था, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल निर्मित हो गया था। पुलिस ने पास्को एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की थी। एएसपी संजीव उईके ने बताया कि सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा और उनकी टीम लगातार आरोपी की तलाश करते हुए सिवनी के ढीमरी मोहल्ला पहुंची, जहां आरोपी मिल गया। जिसे गिरफ्तार कर शहर लाया गया।

पत्नी और बेटी सदमे में
आरोपी पेशे से ड्राइवर है, उसके घर पर 18 वर्षीय बेटी और पत्नी भी है, बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात करने वाले पिता और पति की हरकत से मां-बेटी गहरे सदमे में हैं। आरोपी नवरात्रि में 9 दिन उपवास रखता था और मोहल्ले में रखी जाने वाली दुर्गा समिति में बतौर पंडा बनता था।

टीम होगी पुरस्कृत
इस कार्रवाई में एसआई आरके नर्रे, मनीष बंसोड, आरक्षक महेश सिंह, पंकज की महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिन्हें एसपी अमित सिंह ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

युवती पर ठगी का आरोप
गोरखपुर कटंगा क्रॉसिंग के पास एक साइबर कैफे में ऑनलाइन मनी ट्रांसफर कराने पहुंची युवती पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए दुकान मालिक और आस-पास के व्यापारियों ने उसे पकड़ लिया। बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे हुई इस घटना के बाद मजमा लग गया और सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। दोनों पक्ष थाने पहुंचे, जांच में मामला कमीशन के पैसों के लेनदेन का निकला।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर