पुणे में बेकाबू कार ने दादी और पोते को रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम

Grandmother and Grandson was dead in road accident at Pune
पुणे में बेकाबू कार ने दादी और पोते को रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम
पुणे में बेकाबू कार ने दादी और पोते को रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, पुणे। खराडी इलाके में बेकाबू कार ने लोगों को टक्कर मारी दिया। इस घटना में दादी-पोते की मौत हो गई। तो अन्य तीन घायल हैं। शांताबाई साहबराव सोनवणे (61) और नयन रमेश मोकले (11) ने दम तोड़ दिया, तो महेंद्र लोखंडे घायल हुए हैं। यह घटना नगर रोड पर रेडिसन होटल के सामने बुधवार रात साढ़े आठ बजे के करीब घटी।

एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।नगर रोड पर सात दिन के गणपति विसर्जन का जुलूस शुरू था। तभी कार होटल रेडिसन की ओर से खराडी की ओर जा रही थी। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और तीन से चार गाड़ियों को टक्कर लगी। इस दौरान शांताबाई सोनवणे यह अपने पोते नयन के साथ सड़क के किनारे खड़ी थी। कार की टक्कर से गंभीर जख्मी होने के बाद तुरंत दोनों को हॉस्पिटल भरती किया गया था। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। जिसे देखकर ड्राइवर कार छोड़कर ही भाग खड़ा हुआ। चंदननगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र मुलिक और टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। चंदननगर पुलिस जांच कर रही है। 

Created On :   20 Sep 2018 4:23 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story