comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शादी के दिन मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ दूल्हा, दोस्त भी सलाखों के पीछे

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 00:39 IST

1.6k
0
0
शादी के दिन मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ दूल्हा, दोस्त भी सलाखों के पीछे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोबाइल चोरी के एक आरोपी को ऐन शादी के दिन ही अपने दोस्त के साथ हवालात की हवा खानी पड़ी। मामला मुंबई के चेंबूर इलाके का है। दरअसल आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक महिला का मोबाइल छीना था। पुलिस CCTV कैमरे पर पहचान के बाद आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि उसी दिन उसने बांद्रा कोर्ट में शादी की है और घर पर शादी की पार्टी चल रही है। जहां से पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के नाम अजय धोते और अल्ताफ मिर्जा है। बीते सोमवार को एक महिला ने तिलकनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी कि अमर महल जंक्शन के पास से गुजरने के दौरान बाइक सवार दो लोगों ने उसका 10 हजार रुपए का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। आईपीसी की धारा 392, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। इलाके में लगे CCTV खंगाले गए तो उसमें वारदात को अंजाम देते दोनों आरोपी नजर आए। हालांकि आरोपियों ने बाइक का नंबर प्लेट ढंक दिया था, लेकिन उनके चेहरे नजर आ रहे थे। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली।

शादी के दिन पुलिस ने किया गिरफ्तार

अगले दिन पुलिस आरोपी अजय के घर पहुंची तो पता चला कि उसी दिन उसने बांद्रा कोर्ट में शादी की है और घर पर शादी की पार्टी चल रही है, लेकिन पुलिस ने अजय और वारदात में उसका साथ देने वाले अल्ताफ को गिरफ्तार कर लिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें