शादी की तैयारियों के बीच लड़की के भागने से बवाल, पिता की मौत, दो पुत्र गंभीर

Group attacks father and son with stick, father died in hospital
शादी की तैयारियों के बीच लड़की के भागने से बवाल, पिता की मौत, दो पुत्र गंभीर
शादी की तैयारियों के बीच लड़की के भागने से बवाल, पिता की मौत, दो पुत्र गंभीर

डिजिटल डेस्क, कटनी। शादी की तैयारियों के बीच लड़की के भागने से गुस्साए परिजनों ने प्रेमी के दोस्त के परिजनों पर लाठी, डंडे से हमला कर दिया। जिससे लखन केवट पिता भोला केवट (45) की मौत हो गई और दो पुत्र गोविन्द उर्फ गोलू केवट (25) एवं गोपाल केवट (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बड़वारा थाना क्षेत्र के विलायत कला के दद्दी मोहल्ला की है। पुलिस ने गोपाल केवट की रिपोर्ट पर बडवारा थाना में अपराध क्रमांक 351/18 धारा 307, 302, 323, 34 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोविन्द केवट और इलाहाबाद निवासी लल्लू ठाकुर नासिक में एक साथ काम करते थे। लल्लूू ठाकुर दो-चार बार गोविन्द के साथ विलायकला आया था। पुलिस के अनुसार आरोपी राजेश कोल की बहन का लल्लू ठाकुर से मेलजोल बढ़ा गया। इसी बीच राजेश की बहिन की कहीं शादी तय हो गई। यहां परिवार के लोग शादी की तैयारियां कर रहे थे और राजेश की बहिन लल्लू ठाकुर के साथ भाग गई। जिससे राजेश के परिजनों को गहरा धक्का लगा और वे इसका बदला गोविन्द से लेने का प्लान बनाते रहे।

राजेश के परिजनों को इस बात का संदेह था कि गोविन्द की अपने दोस्त लल्लू ठाकुर से बातचीत होती रहती है और उसकी बहिन को भगाने में गोविन्द का हाथ है। सोमवार करीब रात 8 बजे  राजेश कोल को गोविन्द दिखा तो उसने कहा कि तुम्हारी लल्लू ठाकुर से बात होती रहती है, इसलिए मेरी बहन से बात करा दो। इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी और बात मारपीट तक पहुंच गई।

राजेश कोल, हरी कोल एवं बब्लू कोल ने मिलकर गोविन्द पर लाठी, डंडों से हमला कर दिया। पुत्र के साथ मारपीट होते देख पिता लखन केवट ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उस पर भी लाठियां बरसा दी। लखन को सीने में गंभीर चोट आने से तत्काल जिला अस्पताल कटनी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बड़वारा थाना प्रभारी गोविन्द प्रसाद सुरैया ने बताया कि मृतक लखन केवट का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पार्टियां बनाकर संभावित स्थानों पर भेजी गई हैं।

Created On :   7 Aug 2018 9:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story