comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ट्रेनों में वारदात करने की योजना बना रहे बदमाशों को जीआरपी ने दबोचा

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 20:05 IST

1.3k
0
0
ट्रेनों में वारदात करने की योजना बना रहे बदमाशों को जीआरपी ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, सतना। ट्रेनों में लूटपाट करने वाले कुछ तत्वों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में बताया गया है कि रेलवे पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे दो बदमाशों को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ा, जिनके कब्जे से चाकू पेंचकस और कटर बरामद किया गया।

पेंचकस ,कटर व चाकू बरामद
उक्त जानकारी देते हुए उप थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात दो लोगों को बी केबिन के पास संदिग्ध हालत में देखा गया था, जिसकी खबर मिलने पर प्रधान आरक्षक संजय मांझी, आरक्षक अशोक कुमार, गौरव कुमार और मणि मिश्रा के साथ मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो सूचना सही पाई गई। तभी दोनों बदमाश पुलिस पार्टी को देख कर भाग निकले, जिन्हें घेराबंदी कर दबोच लिया गया। उनकी पहचान अजय सिंह गौड़ पुत्र अमर सिंह 23 वर्ष निवासी इंद्रपुरी कॉलोनी जिला पन्ना और शिव शंकर पुत्र रमेश प्रसाद 20 वर्ष निवासी अमहिया जिला रीवा के रूप में की गई। आरोपियों की तलाशी लेने पर लोहे का एक पेंचकस ,कटर व चाकू बरामद किया गया।

हाल ही में जेल से छूटा है अजय
उप थाना प्रभारी ने बताया कि अजय गोड़ शातिर बदमाश है। वह हाल ही में सेंट्रल जेल से जमानत पर छूटा है। उसके विरुद्ध चोरी ,लूट, डकैती की योजना वनाने समेत जहरीली शराब की तस्करी के कई गंभीर अपराध पंजीबद्ध हैं। पकड़ में आए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर उनकी प्लानिंग का पता लगाया जा रहा है तो अन्य वारदातों में संलिप्तता के सुराग तलाशने जा रहे हैं। आरोपियों से लोहे का एक पेंचकस, कटर व चाकू बरामद किया गया। फिलहाल आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 17, 18/ 19 धारा 401 आईपीसी वो 25 बी आर्म्स एक्ट पंजीबद्ध किया गया है। इस कार्रवाई पर एसआरपी सुनील कुमार जैन ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download