ठेकेदार के कर्मचारियों ने की थी इंटरसिटी एक्सप्रेस में चोरी, GRP ने किया खुलासा

GRP disclosed the case of robbery in intercity express train
ठेकेदार के कर्मचारियों ने की थी इंटरसिटी एक्सप्रेस में चोरी, GRP ने किया खुलासा
ठेकेदार के कर्मचारियों ने की थी इंटरसिटी एक्सप्रेस में चोरी, GRP ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सिंगरौली-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे अधिवक्ता की पत्नी का नगदी व जेवरों से भरा बैग चुराने वाले चोरों का जीआरपी पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। आरोपी और कोई नहीं ठेकेदार के ही सफाई कर्मचारी निकले हैं। पुलिस ने चोरी की वारदात में लिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए माल बरामद कर लिया है।
इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि सिंगरौली इंटरसिटी से रविवार 3 फरवरी को दोपहर गायब हुआ महिला का पर्स मुख्य रेलवे स्टेश्नन पर कार्य करने वाले प्राईवेट कर्मी अंशु और अक्षय कुशवाहा के पास मिला है। जीआरपी ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से पर्स जब्त कर लिया है।

पानी भरने का करते हैं काम
इस संबंध में टीआई श्री नेमा ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गये प्राईवेट कर्मी अंशु और अक्षय कुशवाहा कहना है कि मुख्य रेलवे स्टेशन वे ट्रेनों में पानी भरने का काम करते हैं, इसका ठेका सुनील जोतवानी ने लिया है। रविवार दोपहर सिंगरौली इंटरसिटी के जनरल कोच में उन्हें एक बैग मिला था, जिसे खोलकर देखने पर उसमें एक पर्स रखा था, इस पर्स को उन्होंने निकाला और चंपत हो गये। पर्स में नगद और सोने, चांदी के जेवरात रखे हुए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने सुपरवाईजर माखन लाल को दी थी। माखन ने इस मामले की कोई सूचना जीआरपी को नहीं दी। महिला यात्री द्वारा बताई गई शंका पर जीआरपी आरक्षक मनीष शर्मा ने दोनों युवकों को स्टेशन से पकड़ लिया।

गायब हो चुका था बैग
गौरतलब है कि बरगंवा निवासी अनिरुद्व प्रसाद शाह पत्नी सुनीता के साथ सिंगरौली इंटरसिटी से यात्रा कर रविवार दोपहर रेलवे प्लेटफार्म नंबर 3 पर उतरे थे। जनरल डिब्बें से उतरते समय उनका एक बैग सीट पर छूट गया था। याद आने पर जब वे उसे उठाने सीट पहुंचे तब तक बैग गायब हो चुका था। तलाश करने पर वह बैग शौचालय के पास मिला, लेकिन उसके अंदर रखा छोटा पर्स गायब था, जिसमें 39 हजार रुपये नगद और 41 हजार के सोने के जेवरात रखे हुए थे।

Created On :   4 Feb 2019 12:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story