comScore

फिरौती की खबर से मचा हड़कंप, मामला सीट विवाद का निकला

July 27th, 2017 13:57 IST
फिरौती की खबर से मचा हड़कंप, मामला सीट विवाद का निकला

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, जबलपुर। राजकोट से यात्रा के दौरान एक स्कूली छात्र रत्नेश द्विवेदी का जनरल बोगी में चार लड़कों से सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। अहमदाबाद में हुए इस विवाद में हाथापाई भी हुई और इसी दौरान रत्नेश के 2500 रुपये गिर गए। इस मामले में रत्नेश ने अपने मामा जबलपुर निवासी एवं जय रेवाखंड के आनंद शुक्ला को जानकारी दी कि उसे ट्रेन में बंधक बना लिया गया है और उसे छोड़ने के लिए 40 लाख की फिरौती मांग रहे हैं।

उसके बाद तो रेवा खंड के कार्यकर्ता राजकोट में नरसिंहपुर से चढ़ गए और उन्होंने उन लड़कों की घेराबंदी कर ली जिन पर आरोप था कि उन्होंने रत्नेश का अपहरण कर उसे बंधक बना रखा है। वकील आनंद शुक्ला का कहना था कि उनके फोन पर युवकों ने कहा था कि यदि भांजे को सकुशल देखना चाहते हो तो स्टेशन पर 40 हजार रुपये लेकर पहुंचे नहीं तो रत्नेश को जान से मार देंगे। इस मामले की सूचना आदर्श मुनि त्रिवेदी ने एसआरपी सविता सोहाने को दी।

जैसे ही ट्रेन मदनमहल स्टेशन पहुंची वहां पर रेवाखंड के कार्यकर्ता राजकोट एक्सप्रेस में चढ़ गए। उसके बाद उन युवकों को घेर लिया जिन पर बंधक बनाने का आरोप था। किसी ने शिकायत नहीं दर्ज कराई। जबलपुर स्टेशन पर दोपहर 3 बजे जब राजकोट एक्सप्रेस पहुंची तो जय रेवाखंड के आशीष त्रिवेदी, असीम त्रिवेदी, सत्येन्द्र ज्याेतिषी, ब्रजेश दुबे, मदन सिंह ठाकुर आदि ने पहले तो लड़कों की पिटाई की फिर उन्हें लेकर जीआरपी थाने पहुंचे । यहां उनका समझौता हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

कमेंट करें
vSn2W