comScore
Dainik Bhaskar Hindi

#GST उद्योगपतियों ने सोशल मीडिया पर सरकार का किया समर्थन

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:34 IST

1.3k
0
0
#GST उद्योगपतियों ने सोशल मीडिया पर सरकार का किया समर्थन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में 1 जुलाई से जीसएटी लागू होने के साथ ही देश के कई बड़े उद्योगपतियों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है। उद्योगपतियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरूण जेटली को बधाई देने के साथ ही भारत की इकॉनामी और ग्लोबल बिजनेस में बढ़ावा मिलने की बात कही है। 

महिंद्रा ग्रुप के चेअरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘आधी रात में हुए इस मास्टर स्ट्रोक से भारत जाग गया है।पहली बार बाजार को एक रूप में लाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।‘ वहीं पेटीएम के फाउंडर विजय शेजकर ने ट्वीट कर कहा कि भारत में इतने बड़े बदलाव करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरूण जेटली को बधाई। ICICI बैंक की CEO चंदा कोचर ने भी ट्वीट कर कहा कि जीएसटी से भारत में व्यापार को बढ़ावा मिलेगा और टैक्स प्रणाली भी बेहतर होगी। अपोलो अस्पताल समूह की चेअरमैन शोभना कामिनी ने जीएसटी लॉन्चिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि भारत अपने भाग्य के साथ दूसरी बार कोशिश कर रहा है।

वहीं पुडुचेरी की लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी ने भी ट्वीट कर जीएसटी का स्वागत किया और उन्होंने लिखा कि ''भारत एक आम बाजार बनने वाला है-भारतीय कॉमन मार्केट (आईसीएम)।'' ट्वीट में आगे उन्होंने लिखा कि, 'जहां तक पुडुचेरी का सवाल है तो यहां इसे एक गैर-स्टॉप काम के उत्पाद व्यक्तिगत तौर पर ये देखा रहा है। जिसे वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा किया जाएगा।
उन्होंने आगे कहा कि संसद के ऐतिहासिक सेंट्रल हॉल शुक्रवार देर रात जो नई कर शुरू हुई है, उसके लिए साल भर से पुडुचेरी में व्यापारी, अधिकारी और उपभोक्ता तैयारी कर रहे थे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download