comScore

नागपुर हवाई अड्‌डे पर गडकरी, पालकमंत्री और महापौर ने किया पीएम मोदी का स्वागत

November 18th, 2018 23:18 IST
नागपुर हवाई अड्‌डे पर गडकरी, पालकमंत्री और महापौर ने किया पीएम मोदी का स्वागत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वायुसेना के विशेष विमान से रविवार दोपहर विमानतल पहुंचे। जहां से हेलीकॉप्टर में बैठकर छिंदवाड़ा के लिए रवाना हो गए। विमानतल पर प्रधानमंत्री का स्वागत केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, महापौर नंदा जिचकार और विधायक सुधाकर कोहले ने किया।

इस मौके पर विशेष रूप से पुलिस आयुक्त डॉ.भूषण कुमार उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के एम मल्लिकार्जुन प्रसन्ना, विभागीय आयुक्त संजीव कुमार और जिलाधीश अश्विन मुदगल उपस्थित थे। चर्चा है कि प्रधानमंत्री के स्वागत में गुलदस्ता लेने के लिए इंकार कर दिया गया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि तभी केन्द्रीय मंत्री गडकरी के हाथों में स्वागत के समय एक गुलाब का फूल दिखाई दिया।

प्रधानमंत्री के लिए आए 4 हेलीकॉप्टर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को वायुसेना के विशेष विमान से विमानतल पर उपराजधानी पहुंचे थे। यहां उनके लिए 4 हेलीकॉप्टर थे, जो उन्हें छिंदवाड़ा ले जाने के लिए रखे गए थे। जिनकी जांच शहर बंब दस्ते ने की। 1 हेलीकॉप्टर में प्रधानमंत्री सवार हुए जबकि दो हेलीकॉप्टर में उनके अधिकार सवार हुए।

डॉक्टरों की दो टीम रहीं तैनात
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर 2 एंबुलेंस के साथ ही डॉक्टरों टीम को तैनात किया गया था। एक टीम राजभवन में शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेडिकल) तैनात की गई थी, जिसमें एनेस्थेटिक, सर्जन और फिजिशियन के अलावा वार्ड ब्रदर, सिस्टर और वार्ड बॉय था। वहीं विमानतल पर इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) के 2 फिजीशियन और एनेस्थेटिक के अलावा सुपर स्पेशलिटी से हृदयरोग विशेषज्ञ उपस्थित थे। एहतियात के तौर पर ब्लड ग्रुप ए पॉजिटिव के 2 यूनिट और 2 लाइव डोनर को रखा गया था। वहीं विमानतल के कारण ऑरेंज सिटी अस्पताल में भी अलर्ट जारी किया गया था।
 

कमेंट करें
57h8N