पाकिस्तान: नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराने वाले SC जज के घर फायरिंग

Gunmen Open Fire At Residence Of Pakistan Supreme Court Judge
पाकिस्तान: नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराने वाले SC जज के घर फायरिंग
पाकिस्तान: नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराने वाले SC जज के घर फायरिंग

डिजिटल डेस्क, लाहौर। नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराने वाले SC न्यायधीश इजाजुल एहसन के घर पर रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने फायरिंग की। सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी बयान के अनुसार तड़के साढ़े 4 बजे और सुबह 9 बजे न्यायमूर्ति अहसन के निवास को निशाना बनाया गया, लेकिन फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। एक फरेंसिक टीम सबूत इकट्ठा करने के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है।

बलैस्टिक विशेषज्ञ भी गोलीबारी की प्रकृति का पता लगाने के लिए बुलाए गए हैं। इस घटना के बाद पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश मियां साकिब निसार एहसन के घर गए पहुंचे और खुद ही स्थिति का जायजा लिया। प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी, पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो, सुप्रीम कोर्ट बार असोसिएशन और लाहौर कोर्ट बार असोसिएशन ने इस घटना की निंदा की है।

पुलिस अधिकारी इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि गोलीबारी के वक़्त किसी को निशाना बनाया गया था या हवाई फायरिंग की गई थी। पुलिस प्रवक्ता नियाब हैदर के मुताबिक,  "इलीट फोर्स के कमांडो ने इलाके को घेर लिया है और जांच चल रही है। रेंजर्स न्यायमूर्ति एहसन के निवास पर तैनात किए गए हैं।" 
 

Created On :   15 April 2018 12:28 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story