comScore
Dainik Bhaskar Hindi

चूहा पकड़ने गए बिल्ली और मालिक, चूहे को देखकर ‘हवा टाइट’

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 18th, 2017 12:32 IST

323
0
0

डिजिटल डेस्क,भोपाल।  टॉम & जैरी से सभी परिचित हैं। एक अरसे तक कार्टून चैनलों पर राज करने वाली ये सीरीज सबकी फेवरेट है। उसमें टॉम बिल्ला हमेशा जैरी चूहे को खाने की कोशिश करता रहता है लेकिन चालाक जैरी हमेशा उसे मात देता है। ठीक ऐसा ही एक मामला देखने को मिला जब असल जिंदगी में एक मालिक अपनी बिल्ली को साथ लेकर चूहा भगाने की कवायद में लगा, लेकिन उसके बाद क्या हुआ ये देखकर सबके होश फाख्ता हो गए और वो लोट-पोट कर हंसने पर मजबूर हो गए।

बाथरूम में घुसा चूहा

इस वीडियो में एक किशोर अपनी बिल्ली के साथ पूरे जोश में चूहे को भगाने के लिए अपने बाथरूम में जाता है, और जनाब का Confidence  तो देखिए वो बाकायदा वीडियो भी शूट करवा रहा है, ताकि वो अपनी दिलेरी का ये वीडियो अपने दोस्तों को दिखा सके। लेकिन ये वीडियो एक अलग ही कारण से मशहूर हो रहा है। दरअसल जब वो किशोर अपनी बिल्ली के साथ हाथ में वाइपर के साथ वॉशबेसिन के पीछे छिपे चूहे को भगाने की कोशिश करता है। चूहे के बाहर निकलने के बाद वो इतना डर जाता है कि वो जोर जोर से चीखने लगता है, इतना ही नहीं इस वीडियो में बिल्ली का खौफ भी साफ दिखाई दे रहा है और वो अपने मालिक से सुर से सुर मिलाकर चिल्ला रही है। और आखिर में चूहे को भगाने गई ये जोड़ी खुद ही भाग जाती है।

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। और सभी इस वीडियो को देखकर नए टॉम & जैरी के ऊपर भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर