पत्नी बनाकर रखा लेकिन शादी नहीं की, तलाकशुदा महिला से रेप

Gwarighat ankit goswami rape divorced woman, did not marry her
पत्नी बनाकर रखा लेकिन शादी नहीं की, तलाकशुदा महिला से रेप
पत्नी बनाकर रखा लेकिन शादी नहीं की, तलाकशुदा महिला से रेप

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 28 वर्षीय तलाकशुदा महिला के साथ छिंदवाड़ा के एक युवक ने शादी का वादा करके 7 महीने तक पत्नी बनाकर उसका शारीरिक शोषण किया लेकिन उससे शादी नहीं की। पीडिता ने जब शादी का दबाव बनाया तो युवक छिंदवाड़ा भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
गोरखपुर में रहता था-
पुलिस को पीडिता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसका पति से तलाक हो गया था, जिसके  बाद से वह अपने माता-पिता के घर में रह रही थी। उसके पड़ोस में रहने वाली महिला के भाई छिंदवाड़ा  निवासी अंकित गोस्वामी से 1 वर्ष पूर्व उसकी दोस्ती हुई थी। अंकित ने एक दिन सूनेपन का फायदा उठाकर उसके साथ दुराचार किया, लेकिन बाद में उससे शादी करने का वादा करते हुए 7 महीने तक उसे गोरखपुर में एक किराए के मकान रखा।
शादी के लिए बोला तो भाग गया-
अंकित पीडिता का लगातार शारीरिक शोषण करता रहा, लेकिन कुछ दिन पूर्व जब शादी के लिए महिला ने दबाव बनाया तो अंकित छिंदवाड़ा भाग गया, जिसके कारण महिला ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अंकित गोस्वामी की तलाश शुरू कर दी है।
आरोपी को नहीं पकड़ रही पुलिस -
वहीं अधारताल थाना क्षेत्र में गुरुवार को पैसों के लेनदेन के विवाद में घायल हुए अभयराज श्रीवास्तव की पत्नी अलका श्रीवास्तव ने आरोप लगाया है कि उनके पति के हमलावरों को पुलिस संरक्षण दे रही है। अलका का आरोप है कि उनके पति पर दो बार जानलेवा हमला हो चुका है, लेकिन उसे लगता है कि जब पति की हत्या हो जाएगी तब पुलिस जागेगी। उल्लेखनीय है कि रांझी निवासी अभयराज श्रीवास्तव और सुहागी निवासी राकेश द्विवेदी के बीच 50 लाख के लेनदेन को लेकर गुरुवार को झगड़ा हुआ था, जिसमें अभय ने खुद पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। राकेश ने भी थाने पहुँचकर शिकायत दी थी कि पैसा हड़पने के लिए अभय षड्यंत्र के तहत झूठे आरोप लगा रहा है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत को जाँच में लिया है

Created On :   9 Feb 2019 7:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story