फिल्म सुई धागा से पहला लुक आउट, अनुष्का शर्मा कर रही हैं कढ़ाई

फिल्म सुई धागा से पहला लुक आउट, अनुष्का शर्मा कर रही हैं कढ़ाई

डिजिटल डेस्क।  पिछले साल 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ विवाह के अटूट बंधन में बंधीं फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई हैं। अनुष्का ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म "जीरो" के बिजी शैड्यूल के बीच अपनी अगली फिल्म "सुई धागा" की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म "सुई धागा" से उनका पहला लुक आउट हो गया है। तस्वीरों को देखकर लगता है जैसे वो कढ़ाई कर रही हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि अनुष्का शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपने इस लुक को फैंस के साथ शेयर किया है।

अनुष्का ने अपनी ट्विट्र पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है "कतरन" में बुनी कहानी, पेबंद लगाके है सुनानी, फिल्म में अनुष्का एक आत्मनिर्भर कढ़ाईकार महिला का किरदार निभाया रही है       

अपने किरदार को बेहतर करने के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्होंने ट्रेनिंग में जाना शुरू कर दिया था। इस फिल्म का डायरेक्शन शरत कटारिया कर रहे हैं। यह फिल्म 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। अनुष्का के अपोजिट फिल्म के लीड हीरो वरुण धवन होंगे। फिलहाल अनुष्का शर्मा शाहरुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म "जीरो" के अलावा "परी" की शूटिंग में बिजी हैं। 

 

Created On :   30 Jan 2018 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story