जीप चालक ने स्कूल से लौट रही दिव्यांग नाबालिक से किया रेप, पुलिस कर रही थी लीपा-पोती

handicapet minor girl raped by car driver in mandla district mp
जीप चालक ने स्कूल से लौट रही दिव्यांग नाबालिक से किया रेप, पुलिस कर रही थी लीपा-पोती
जीप चालक ने स्कूल से लौट रही दिव्यांग नाबालिक से किया रेप, पुलिस कर रही थी लीपा-पोती

डिजिटल डेस्क, मंडला। यहां एक दिव्यांग नाबालिग छात्रा के साथ एक जीप चालक ने जंगल में ले जाकर दुराचार किया। घटना का दुखद पहलू यह है कि पीडि़त छात्रा आरोपी की चीप से ही अक्सर स्कूल आया जाया करती थी। दूसरा शर्मनाक पहलू यह है कि पुलिस पहले मामले को रफा दफा करना चाहती थी किंतु बात न बनने पर अंतत: सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा उसका एमएलसी कराया गया। घटना शनिवार की है पुलिस की सैटिंगबाजी के कारण इसका खुलासा आज हो पाया।

वाहन खराब होने का बनाया बहाना
इस संबंध में बताया गया है कि टिकरिया थाना क्षेत्र में पंद्रह साल की नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां मैक्स जीप चालक ने नाबालिग को जंगल की तरफ ले गया। रास्ते में वाहन खराब होने का बहाना बनाकर रोक लिया। जिसके बाद नाबालिग को हबश  का शिकार बनाया। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि आरोपी बीरवल परते पिता वीरसिंह परते 19 वर्ष निवासी चुटका यात्री वाहन चलाता है। शनिवार की शाम  वाहन में यात्रियों को चुटका ले जा रहा था। इसी वाहन में नाबालिग भी सवार थी, जो अपने गांव जा रही थी।

जंगल में ले जाकर बनाया शिकार
चुटका में सभी यात्री उतर गये। नाबालिग केा गांव ले जाते समय रास्ते में वाहन खराब होने का बहाना बनाया और नाबालिग के साथ ज्यादती की।यह घटना नाबालिग ने परिजनों को बताई। आरोप है कि पहले पुलिस ने पीडि़त के परिवारजनों को दबाव देकर मामला रफा दफा करने की कोशिश की। बात ने बनने के बाद टिकरिया पुलिस ने धारा 363, 376 आईपीसी धारा 3,4 लैंगिक अपराध से बालकों ेका संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था। टिकरिया पुलिस को जंगल से आरोपी को हिरासत में लिया है।

 

 

Created On :   8 Oct 2018 11:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story