comScore
Dainik Bhaskar Hindi

41 की हुईं अमीषा, अब पार्टियों में झगड़ती हैं शराब पीकर

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:29 IST

1.2k
0
0
41 की हुईं अमीषा, अब पार्टियों में झगड़ती हैं शराब पीकर

टीम डिजिटल, मुंबई. अमीषा पटेल 9 जून को अपना 41वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं. गुजराती परिवार में जन्मीं अमीषा ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के हिट होने के बाद साल 2001 में उनकी फिल्म 'गदर' ने सच में गदर मचा दी थी. अब अमीषा कम ही फिल्मों में दिखाई देती हैं. लेकिन अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने धमाल मचा दिया था. अमीषा अब पार्टियों में शराब पीकर झगड़ते या फिल्मी कलाकारों के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आती हैं। 

डायरेक्टर भी उन्हें सेकंड लीड या साइड रोल के तौर पर साइन करते हैं. अमीषा अगर एक लीड एक्ट्रेस की तरह फिल्मों में वापसी करें तो उनके फैंस उन्हें जरूर देखना चाहेंगे. अमीषा ने साल 2005 में आमिर खान के साथ फिल्म 'मंगल पांडे' में काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

लेकिन उनके करियर के लिए ये अच्छी शुरुआत थी. साल 2007 में अमीषा ने 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' में बेहतरीन अदाकारी की. फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद अमीषा ने भूलभुलैया और रेस 2 जैसी हिट फिल्मों में काम किया. उन्होंने अब तक कुल 34 फिल्मों में काम किया है. पारिवारिक झगड़े और बॉयफ्रेंड को लेकर भी वे खासी चर्चा में रह चुकीं हैं. 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर