हार्ड लुक फोटोग्राफी यंगस्टर्स को आ रही पसंद ; चॉकलेटी लुक का गया जमाना

Hard looking photography becoming youngsters first choice
हार्ड लुक फोटोग्राफी यंगस्टर्स को आ रही पसंद ; चॉकलेटी लुक का गया जमाना
हार्ड लुक फोटोग्राफी यंगस्टर्स को आ रही पसंद ; चॉकलेटी लुक का गया जमाना

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। डार्क बैकग्राउंड, लॉन्ग हेयर्स और हाथों में कुछ अटपटे से प्रॉप्स...कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट के साथ हार्ड लुक फोटोग्राफी की जा रही है। क्रेजी, विलेन और हार्ड लुक में फोटोशूट कराने का ट्रेंड ब्वॉयज में इन दिनों नजर आ रहा है। पहले क्लीन शेव या यूं कहें क चॉकलेटी ब्वॉयज लुक में फोटोग्राफी की ज्यादा डिमांड रहती थी, लेकिन अब फोटोशूट के लिए बियर्ड के साथ हार्ड लुक काफी पसंद कर रहे है। पैशन और फैशन को फॉलो करते हुए बॉलीवुड में अपने पसंदीदा एक्टर्स के विलेन लुक को वे फोटोशूट में फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं।
 

कुछ ऐसे लुक हैं ऑन डिमांड

बियर्ड लुक...
बियर्ड लुक के लिए बढ़ी हुई दाढ़ी और मूंछ। ब्वॉयज क्लीन शेव के बजाय बियर्ड लुक में फोटोशूट करवाना पसंद कर रहे हैं। चेहरे पर स्माइल की जगह एक स्ट्रॉन्ग एटीट्यूड झलकता है। जो हाव-भाव और लुक के जरिए फोटोज़ को सबसे हटकर बनाता है।

मेच्योर्ड लुक...
हार्ड लुक न सिर्फ यंगस्टर्स, बल्कि टीनएजर्स को भी काफी पसंद है। फोटोशूट के शौकिया युवा मेच्योर्ड लुक में शूट करवा रहे हैं, जो कि सिंगल के साथ ही कपल में भी शूट होता है, जिसमें डिफरेंट एक्टिविटीज़ और पोज़ से इमोशन्स को बयां करते हैं।
 

विलेनियस लुक
यंगस्टर्स कुछ डिफरेंट फोटोज़ चाहते हैं, जिसके लिए वे हीरो के बजाय विलेन के लुक में तैयार होकर फोटोशूट करवा रहे हैं। रणवीर के खिलजी और शाहिद के उड़ता...वाले निगेटिव रोल्स के लुक्स से इंस्पायर होकर फोटोज़ क्लिक करवा रहे हैं, जिसे यंगस्टर्स ने विलेनियस लुक नाम दिया है।
 

क्रजी लुक...
क्यूट, हेंडसम और स्माइलिंग फेस की बजाय के्रजी लुक इन दिनों फोटोज़ में ज्यादा देखने को मिल रहा है। हार्ड लुक ब्लैक एण्ड व्हाइट कलर्स में अधिक उभरकर आता है, इसलिए अधिकांश फोटोशूट ब्लैक एण्ड व्हाइट या यूं कहें किऑफ कलर्स में नजर आते हैं।
स्टूडेंट रणवीर ने बताया कि उन्हें क्रेजी लुक में फोटोशूट कराना पसंद है।
 

पैशन विद फैशन...
लॉन्ग हेयर, फंकी एसेसरीज और डिफरेंट ड्रेस-अप। हार्ड लुक में चीजों को थोड़ा बिखेरकर पेश करने की कोशिश की जाती है। हार्ड लुक में शूट करवाना न सर्फ युवाओं का पैशन है, बल्कि इस लुक को वे फैशन की तरह भी कैरी करते हैं। धवल बताते हैं कि सबसे कुछ हटकर करने की चाहत, उन्हें हार्ड लुक रखने के लिए इंस्पायर करती है।
 

इनर मी...
फोटोशूट न सिर्फ डिफरेंट लुक के लिए करवाया जा रहा है, बल्कि फोटोज़ के जरिए अपने इमोशन्स को भी बयाँ किया जा रहा है। इस फोटो में लकी पुरोहित हैं, जिन्होंने इस लुक को इनर मी.. का नाम दिया है। फोटो के जरिए वह बताना चाहते हैं कि बाहर से चाहे वह जैसे भी दिखते हों, उन्हें भीतरी शांति की जरूरत है।

 

Created On :   17 Dec 2018 8:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story