comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अफ्रीका से शर्मनाक हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर पांड्या, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 09th, 2018 10:57 IST

12.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, केपटाउन। साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में 72 रन से हरा दिया है। केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अफ्रीका टीम ने भारत को चौथे दिन जीत के लिए 208 रन का टारगेट दिया था। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत तो ठीक रही, लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर सकी। वैसे देखा जाए तो भारतीय फैन्स को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें थी, क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी कि शायद इस बार विराट कोहली की कप्तानी में कई सालों से चला आ रहा हार का तिलिस्म टूट जाएगा और टीम इंडिया जीत हासिल करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिससे क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर हार्दिक पांडया ने एक वीडियो  अपलोड किया जिसमें वो मस्ती करते नजर आ रहे हैं, अब एक तो हार उसपर ऐसी खुशी फैन्स को हजम नहीं हुई। ऐसे में हार से नाराज फैन्स का गुस्सा हार्दिक पर ही फूट गया और वो देखते ही देखते सोशल मीडिया  पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये।

ट्रोलर्स के निशाने पर पांड्या

कहते हैं कि हम इंडिया वाले जितना प्यार करते हैं उतना ही गुस्सा भी करना जानते हैं, और हार से नाराज क्रिकेट फैन्स का गुस्सा तो सभी जानते हैं।  ऐसे में हार्दिक के वीडियो ने उनको सभी के निशाने पर ला दिया। जिसके बाद कुछ फैन्स ने तो उन्हें कमेट कर खरी-खरी सुनाई वहीं कुछ लोग उन्हें खेल को लेकर नसीहतें देते भी नजर आए।@smolani42 का कहा 'यहां पूरा देश टेंशन में है और ये भाईसाहब इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने में बिजी हैं', वहीं @anish.mysore  नाम के यूजर का कहना कि इतनी शर्मनाक हार के बाद कोई ऐसे कैसे खुश हो सकता है।वहीं @princepire_sunder ने कहा कि इस तरह की बचकाना हरकतें बंद करो तुम्हारे हाथ से जीतने की गोल्डन अपॉर्च्युनिटी चली गयी है। इतना ही नहीं यूजर ने तो ये तक कह डाला कि यही सब करों तुम और हारो, ये नहीं की जाकर मैच प्रैक्टिस करो। वहीं कुछ लोग तभी उन्हें खेलने की नसीहत देते नजर आए ।

अब पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया अगले मैच की तैयारी में है।

प्लेइंग इलेवन :

साउथ अफ्रीका : डीन एल्गार, एडेन मार्कम, हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स, फाफ डु प्लेसिस (C), क्विंटन डी कॉक (WK), वर्नोन फिलेंडर, केशव महाराज, डेल स्टेन, कागीसो रबादा और मॉर्न मॉर्केल।

भारतीय टीम : शिखर धवन, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (C), रोहित शर्मा, ऋद्धिमान साहा (WK), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download