comScore

24 घंटे के अंदर सामने आई दूसरी सीडी, हार्दिक बोले - मैं नामर्द नहीं

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 14th, 2017 21:54 IST

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। कहते हैं कि राजनीति में सेक्स सीडी जैसे खुलासे तब होते हैं जब कोई नेता अपने चरम पर होता है, या फिर चुनाव में सारी मीडिया की नजरें उस पर होती हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं। इससे पहले ही प्रदेश की राजनीति में सेक्स सीडी कांड ने भूचाल ला दिया है। बता दें कि 24 घंटे के अंदर  हार्दिक पटेल की कथित दूसरी सीडी ने हवा और गर्म कर दी है। इस सीडी को जारी करने वाले अश्विन ने कहा कि इस सीडी की सच्चाई अब हार्दिक पटेल को खुद साबित करनी है। हालंकि उन्हें ये पता नहीं है कि ये सीडी सही है या फिर ग़लत है। इसके बावजूद दावा किया जा रहा है कि दूसरी सेक्स सीडी में भी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल हैं। 

सियासत का सेक्स सीडी से पुराना रिश्ता 


इस सेक्स सीडी में एक लड़की और तीन लड़के दिख रहे हैं। जिसमें से एक लड़का हार्दिक पटेल बताया जा रहा है। वहीं इस सेक्स सीडी को लेकर हार्दिक पटेल का कहना है कि यह वीडियो फर्जी है। इसी सीडी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इससे चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। प्रदेश के स्थानीय चैनलों में इस वीडियो का टेलिकास्ट किए जाने के बाद आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में तेजी आ गई है। अश्विन ने कहा कि सीडी प्रकरण से मेरा कोई नाता नहीं है। 2015 में मैं हार्दिक पटेल की टीम से हट गया था। 

हार्दिक ने दी प्रतिक्रिया


हार्दिक पटेल ने सीडी को लेकर कहा कि "मैं नामर्द नहीं हूं, लेकिन मैं वीडियो में होता तो खुलकर जरूर सामने आता। जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा।" हार्दिक ने कड़े शब्दों में कहा कि यह वीडियो फेक है, बीजेपी गंदी पॉलिटिक्स खेल रही है। बीजेपी में ऐसा काम करवाने वाले कई लोग है, जिनके खुलासे मैं अब करूंगा। चुनाव के पहले मुझे बदनाम करने की साजिश है। इसके लिए विपक्षियों द्वारा करोड़ों खर्च किए जा रहे हैं। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 
 

इस मामले पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्यमंत्री मनसुख मंदाविया ने कहा,”हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी पर इल्जाम लगाने से अच्छा है कि हार्दिक शिकायत दर्ज कराएं।”

इस वीडियो को जारी करने का आरोप झेल रहे उनके ही पूर्व साथी अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, 'इसमें मेरा या फिर बीजेपी का कोई हाथ नहीं है। यह उन लोगों की ओर से किया जा रहा है, जो कांग्रेस में विधानसभा टिकट वितरण को लेकर परेशान हैं।' 

अश्विन ने कहा, मैंने हार्दिक को 4 दिन का समय दिया है कि वह साबित करें कि यह सीडी गलत है या सही है। इस सीडी की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 182 सीटों पर हार्दिक के दखल की बात कही है, ऐसे में इससे नाराज लोग ही इस तरह की सीडी जारी कर रहे हैं। 

https://youtu.be/Qij934LhKgE

Similar News
सेक्स सीडी पर हार्दिक बोले- गंदी राजनीति शुरू हो गई, फर्क नहीं पड़ता

सेक्स सीडी पर हार्दिक बोले- गंदी राजनीति शुरू हो गई, फर्क नहीं पड़ता

अलवर गौरक्षकों के नाम पर हत्या करने वाले गैंग के 2 और सदस्य गिरफ्तार

अलवर गौरक्षकों के नाम पर हत्या करने वाले गैंग के 2 और सदस्य गिरफ्तार

गुजरात दौरे पर बोले राहुल- बेईमान विजय रूपाणी पर पीएम मोदी चुप क्यों?

गुजरात दौरे पर बोले राहुल- बेईमान विजय रूपाणी पर पीएम मोदी चुप क्यों?

हार्दिक ने किया अखिलेश का ट्वीट कॉपी, लोगों ने कहा-इ तो ट्वीट चोर निकला

हार्दिक ने किया अखिलेश का ट्वीट कॉपी, लोगों ने कहा-इ तो ट्वीट चोर निकला

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l