इस फिल्म में आइटम नंबर करती दिखेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

Hariyanvi dancer Sapna Choudhary shoot item song in movie barry kangna-2
इस फिल्म में आइटम नंबर करती दिखेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी
इस फिल्म में आइटम नंबर करती दिखेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हरियाणा से लेकर मुंबई तक अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्‍म में भी धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। इससे पहले वे बिग बॉस 11 सीजन में नजर आ चुकीं हैं। बिग बॉस के घर से निकलते ही उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे हैं। सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्म "बैरी कंगना-2" में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में रवि किशन की फिल्‍म "बैरी कंगना -2" का एक गाना शूट किया गया। जिसमें सपना चौधरी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। इस गाने में सपना बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी। इस गाने को संजय कोवावा ने कोरियोग्राफ किया है।

 

 

 

 

अभय देओल के साथ भी कर चुकी काम

सपना चौधरी बिग बॉस के 11वें सीजन में दमदार कंटेस्‍टंट थीं। वह पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्म नानू की जानू की शूटिंग को लेकर भी चर्चा में रही थीं। शूटिंग के दौरान सपना और अभय देओल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी सपना ने कई बार जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस दिया। इस शो के दौरान उनके साथ ‘तेरी आंखिया को यो काजल पर’ गाने पर चर्चित टीवी एक्‍टर हिना खान के साथ भी उनका डांस काफी वायरल हुआ था। उन्होंने शो के होस्‍ट सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी ठुमके लगाए। एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण ने घर में सपना का डांस देखने की ख्‍वाहिश जाहिर की थी। सपना बॉलीवुड फिल्म "जर्नी ऑफ भांगओवर" के लिए भी एक आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए किया गया उनका गाना लव बाइट दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था।

 


 

 

फैन फॉलोइंग में हुआ इजाफा 

सपना बिग बॉस में सलमान खान के साथ भी स्टेज पर ठुमके लगाती दिखीं थीं। सपना का कहना है कि उनके लिए कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं है। उनके लिए सारे स्टेज एक जैसे हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। मुझे कई ऑफर आ रहे हैं उनमें से एक फिल्म भी है। मैं सारी फिल्में करूंगी लेकिन अपनी हद में रहकर। यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है और मैंने इसमें अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है। बता दें सपना कुछ दिन पहले कलर्स चैनल के शो लाडो- वीरपुर की मर्दानी में भी डांस करती नजर आई थीं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय और अशोक श्रीवास्तव को उनसे काफी उम्‍मीद हैं।  

 

 

BIGG BOSS 11 : सपना चौधरी को आखिर किसने दे दी LOVE BYTE?

 

बता दें कि आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’  के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है। इस फिल्‍म को सीबीएफसी से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’  के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग अब अंतिम चरण में है। जल्‍द ही इसे पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए भेजा जाएगा और जल्‍द ही यह फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी। फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री है।

 

 

 

 

"मेरे लिए ऑडियंस और स्‍टेज बराबर"


सपना चौधरी ने कहा कि "मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज दोनों बराबर है, बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेदिरयां भी बढ़ गई हैं। मेरे पास कई फिल्‍मों के ऑफर भी हैं। मैं हर फिल्‍में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर। सपना चौधरी ने कहा, "ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें मैंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करूंगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे। बता दें कि सपना 2017 में गूगल पर भी छाई रहीं। वे गूगल के ईयर इन सर्च 2017 लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहीं। सपना चौधरी दिल्ली के महिपालपुर में जन्‍मीं हैं। सपना 2008 में पिता के निधन के बाद से ही अपने परिवार की जिम्‍मेदारी संभाल रही हैं।


 

Created On :   13 Jan 2018 7:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story