हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का पोस्टर रिलीज

Harshvardhan Kapoor film Bhavesh Joshi superhero poster released
हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का पोस्टर रिलीज
हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एवर यंग हीरो कहे जाने वाले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है। निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म "भावेश जोशी सुपरहीरो" में हर्षवर्धन लीड रोल में है। ये उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग का काम पूरा हो गया है।

 

 

निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया है। "भावेश जोशी सुपरहीरो", एक युवा की कहानी है। इसकी शूटिंग मुंबई के आस-पास मौजूद यूनिक लोकेशंस पर हुई है। 

 

 

इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स हैं, "भावेश जोशी सुपरहीरो" 25 मई को रिलीज होगी। विक्रमादित्य मोटवानी ने एक बातचीत में कहा कि उन्हें हर्षवर्धन के साथ काम करके काफी मजा आया। मुझे खुशी है कि मैंने ये फिल्म हर्ष के साथ बनाई। जिसकी स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से न्याय किया गया है। फिल्म के निर्माताओं में इरोज इंटरनेशनल, रिलायंस इंटरटेनमेंट विकास बहल और अनुराग कश्यप शामिल हैं।

 


 

बता दें कि हर्षवर्धन कपूर एक्टर अनिल कपूर के बेटे हैं, उनकी बड़ी बहन सोनम कपूर इस वक्त बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हैं। हर्षवर्धन ने 2016 में मिर्जिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि भावेश जोशी सुपरहीरो बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है।  

Created On :   18 April 2018 8:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story