क्या आपने देखा 'उतरन' की इस एक्ट्रस का बिकनी अवतार?

have you see the bikini look of tv serieal utrans actress?
क्या आपने देखा 'उतरन' की इस एक्ट्रस का बिकनी अवतार?
क्या आपने देखा 'उतरन' की इस एक्ट्रस का बिकनी अवतार?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साड़ी में लिपटी रहने वाली टीवी की बहुएं जब बोल्ड अवतार में आती हैं तो सुर्खियां बटोर लेती हैं। टीवी की ये खूबसूरत बालाएं अक्सर ही अपने  बिकनी अवतार से इंटनेट पर सनसनी फैलाती रहती हैं। इसबार टीवी शो "उतरन" की एक्ट्रेस का रेड हॉट बिकिनी अवतार इंटनेट पर आग लगा रहा हैं।  

उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली टिना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी में तस्वीर शेयर की है। बीस हजार से ज्यादा लोग इस तस्वीर को लाइक और शेयर कर चुके हैं। छोटे पर्दे पर हमेशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली टीना का ये लुक जरूर थोड़ा हट के है। लेकिन लोगों को कापी पसंद आ रहा हैं।

टीना का यह धारावाहिक आज भले ही पर्दे पर नहीं दिखाई दे रहीं हो। लेकिन वो अपने उस किरदार के लिए आज भी छोटे पर्दे की सबसे प्यारी बहुओं में गिनी जाती हैं। उन्‍होंने टीवी के अलावा कई फिल्‍मों में सपोर्टिंग किरदार निभाया है। टीना ने साल 2005 में आई फिल्‍म "परिणीता" में विद्या बालन के बचपन का किरदार निभाया था।

ये पहली बार नहीं है कि जब इच्छा ने इस तरह की तस्वीर शेयर की हो। बता दें कि वो इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रही हैं।
इन दिनों वह अलग-अलग फोटोग्राफर्स से फोटोशूट करा रही हैं और इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड करती रहती हैं। 

Created On :   21 Aug 2017 8:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story