अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो देश को बर्बाद कर देंगे: एचडी देवेगौड़ा

HD Deve Gowda said Narendra Modi will destroy the nation if Becomes Prime minister Again
अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो देश को बर्बाद कर देंगे: एचडी देवेगौड़ा
अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो देश को बर्बाद कर देंगे: एचडी देवेगौड़ा
हाईलाइट
  • 282 सीटें जीतने के अहंकार में चूर मोदी देश को बर्बाद करने आए हैं।
  • देवेगौड़ा ने कहा- अगर मोदी दोबारा पीएम बने तो देश को बर्बाद कर देंगे।
  • पीएम मोदी को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा का बड़ा बयान।

डिजिटल डेस्क, केआर नगर (कर्नाटक)। पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। देवगौड़ा ने आशंका जताई है कि अगर नरेंद्र मोदी गलती से भी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए तो वह पूरे देश को बर्बाद कर देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक की जनता से ये अपील भी की है कि वे पीएम मोदी की बातों के खोखलेपन को समझने की कोशिश करें। 

कांग्रेस--जेडीएस की संयुक्त जनसभा में बोले देवेगौड़ा
शनिवार को कर्नाटक के केआर नगर में कांग्रेस और जेडीएस की संयुक्त जनसभा में देवेगौड़ा ने कहा, 282 सीटें जीतने के अहंकार में चूर नरेंद्र मोदी देश को बर्बाद करने आए हैं। उन्होंने कहा, देश एक धर्म के लोगों का नहीं है, बल्कि उन सभी का है जो अलग-अलग धर्मों का पालन करते हैं, चाहे वह इस्लाम, ईसाई, जैन धर्म हो या हिंदू धर्म हो। देवेगौड़ा ने लोगों को मोदी के भाषण के खोखलेपन को समझने के लिए भी कहा।    

"देश की व्यवस्था को तबाह किया जा रहा"
देवेगौड़ा ने कहा, मैं हाथ जोड़कर आपको बताना चाहता हूं कि मोदी की बातें खोखली हैं। कृपया इसे समझें। अगर गलती से मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए तो ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाएगी जिसमें बीआर अंबेडकर का लिखा संविधान बर्बाद हो जाएगा। उन्होंने कहा, मैं यह अपने अनुभव से कह रहा हूं। कई उदाहरण भी दे सकता हूं कि देश में किस तरह व्यवस्था को तबाह किया जा रहा है।

Created On :   14 April 2019 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story