मध्य प्रदेश के 17 जिलों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी

Heavy rain alert in 17 districts of MP
मध्य प्रदेश के 17 जिलों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी
मध्य प्रदेश के 17 जिलों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी
हाईलाइट
  • मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में 17 जिलों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में मंगलवार को भी बादल छाए हुए हैं और कई स्थानों पर बूंदाबांदी हो रही है। वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में 17 जिलों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

राज्य में मंगलवार की सुबह से बादल छाए हुए हैं और गर्मी का असर कम है। तापमान में भी गिरावट आई है। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार, कम दबाव का क्षेत्र बने होने के कारण आगामी 24 घंटों में भी बारिश की संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग ने पांच जिलों होशंगाबाद, हरदा, रायसेन, राजगढ़ और सीहोर के लिए रेड अलर्ट और विदिशा, टीकगमढ़ सागर सहित 12 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इस तरह इन स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश हो सकती है।

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 23़1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 23, ग्वालियर का 24 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 25़2 सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 30.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 26.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 33.8 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 30.7 डिग्री सेल्सियस रहा।

 

Created On :   17 Sep 2019 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story