comScore
Dainik Bhaskar Hindi

वैंकूवर में कैटरीना के साथ हुई बदतमीजी, सलमान के नाम पर ये तक कह डाला

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2018 14:33 IST

4.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना कैफ इस समय वैंकूवर में सलमान खान के दंबंग टूर में उनके साथ हैं। इस टूर में सलमान अब तक कई देशों में डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस और अब कैटरीना कैफ के साथ परफार्मेंस दे चुके हैं। इसी दौरान कनाडा के वेस्ट वैंकूवर में अपने पर्फार्मेंस को रैप कर लौट रहीं कैटरीना को जब कुछ फैंस ने सेल्फी के लिए पूछा तो उन्होंने बड़े आराम से फोटो के लिए मना किया क्योंकि वो बहुत थकी हुई थीं। उन्होंने कहा मैं आपके साथ फोटो नहीं खिंचवा सकती। जवाब में कुछ महिला प्रशंसकों ने उनके साथ बदतमाजी करनी शुरू कर दी। वीडियो में एक महिला कहती हुई सुनाई दी- "हमें भी आपके साथ पिक्चर नहीं चाहिए"। 

उनके लिए नहीं सलमान के लिए आए

अपनी कार की तरफ जाती कैटरीना ने पलटकर जवाब दिया- "आप लोगों को इस तरह बिहेव नहीं करना चाहिए" और महिला ने फिर कहा- "आपको बात करने की तमीज नहीं है और आपको अपने एटिट्यूड को बदलने की जरूरत है"। महिला यहीं नहीं रुकी और ये तक कह डाला कि "वो लोग वैसे भी सलमान के लिए यहां इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए नहीं"। उन्होंने कैटरीना को खूब खरी-खोटी सुनाई और पूरे समय कुछ ना कुछ कहकर उनको गुस्सा दिलाने की कोशिश की। दोबारा लौटकर कैटरीना ने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और काफी देर उनके बीच रहीं। 

मेच्योरिटी से संभाला मामला

दूसरों के साथ सेल्फी लेते हुए कैटरीना को देखकर उस महिला ने फिर कहा- "अब आप क्यों फोटो खिंचवाने आईं हैं"। एक्ट्रेस ने काफी शांति और मेच्योरिटी के साथ स्थिति को संभाला और अपने चाहने वालों को समय दिया। ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना या किसी बॉलीवुड स्टार के साथ ऐसा वाकया हुआ है। इससे पहले भी पब्लिक फीगर्स इस हेकलिंग का शिकार हुए हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download