comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मथुरा हेमंत ब्रजवासी ने जीती सिंगिंग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार 2 की ट्रॉफी

BhaskarHindi.com | Last Modified - April 16th, 2018 15:02 IST

4k
0
0
मथुरा हेमंत ब्रजवासी ने जीती सिंगिंग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार 2 की ट्रॉफी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर के हेमंत ब्रजवासी ने छोटे पर्दे के लाइव सिंगिंग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार 2 का ख़िताब जीत लिया है। रविवार की रात हुए फाइनल में हेमंत ने जीत की ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए का नकद प्राइज़ जीता। वहीं रनरअप रहे रोहनप्रीत सिंह और तीसरे पायदान पर रही विष्णुमाया। इस बार के शो को शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ ने जज किया। शो में ज़ैद अली भी फाइनल फाइव में थे, लेकिन वो आगे नहीं बढ़ सके।

सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में भी ले चुके हैं हिस्सा

हेमंत को फाइनल में 86 प्रतिशत वोट हासिल हुए। हेमंत ने फिल्म ''लाइफ़ इन अ मेट्रो'' के गाने ''अलविदा'' को गा कर जीत की जगह बनाई, वहीं केरल की विष्णुमाया ने देवदास का गाना सिलसिला गाया। बता दें कि हेमंत ने साल 2009 में हुए सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में भी हिस्सा लिया था और वो शो के विजेता रहे थे। उन्होंने इसके अलावा इंडियाज़ गाट टैलेंट और जो जीता वही सुपरस्टार में भी हिस्सा लिया था। इस शो को रवि दुबे ने होस्ट किया l 

हेमंत ने तीन महीने तक चले इस शो में हेमंत ने अन्य कटेंस्टेंट को कड़ी टक्कर दी। शो के जज शंकर महादेवन, सिंगर और एक्टर मोनाली ठाकुर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के सामने हेमंत ने अपनी गायिकी का जलवा बिखेरा।  हेमंत बचपन में अपने पिता हुकुम बृजवासी के साथ जागरण में गाया करते थे। राइजिंग स्टार में हेमंत के साथ उनके भाई अजय, होशियार और चेतन भी चुने गए थे। अजय और होशियार इस शो के शुरुआती राउंड्स में ही बाहर हो गए थे, लेकिन चेतन ग्रांड फिनाले तक हेमंत के साथ रहे और आखिर में बाहर हुए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें