तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, 7 घायल

High speed car wounded workers sleeping on footpath
तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, 7 घायल
तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, 7 घायल

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। विजय नगर के SBI चौक से दीनदयाल चौक की तरफ 100 की स्पीड से जा रही एक काले रंग की कार रात करीब 12 बजे असंतुलित होकर फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर चढ़ गई। इस हादसे में 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें पास के ही शैल्बी और स्वास्तिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे में बताई जा रही है। मजदूरों की चीख पुकार सुनकर वहां से गुजरने वाले लोग एकत्रित हो गए।मौके की गंभीरता को देखते हुए कार चालक भागने में सफल हो गया।

इस संबंध में प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया है कि रात करीब 12 बजे 100 के करीब मजदूर विजय नगर के SBI चौक के पास फुटपाथ पर सो रहे थे, तभी वहां तेज गति से आई काले रंग की ओपल कोरसा कार क्रमांक MP 20 FA 6129 अचानक उछली और फिर फुटपाथ पर मजदूरों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। जो मजदूर घायल हुए उनमें सुखिया बाई, दुबरिया बाई, भट्टू, भोरदा मुले, जग्गा, अगहन आदि शामिल हैं। सभी घायल मंडला निवास के बताए जा रहे हैं। कार अधारताल निवासी डीजेन्द्र चटर्जी की बताई जा रही है।

राज्यमंत्री भी पहुंचे
राज्यमंत्री शरद जैन जो कि बालाघाट के लिए रवाना हो रहे थे तभी उन्हें घटना की जानकारी मिली तो वे बालाघाट की बजाय घटनास्थल पर पहुंच गए। वे घायलों से मिलने अस्पताल गए और उनका ठीक से इलाज करने के निर्देश दिए। SP शशिकांत शुक्ला ने भी चालक की खोज के लिए टीम रवाना की।

कारों की रेसिंग
बताया जाता है कि एक सफेद स्विफ्ट कार से कोरसा कार का चालक रेसिंग लगा रहा था। इसी चक्कर में कोरसा कार बहक कर फुटपाथ पर चढ़ गई। घटनास्थल पर खड़े लोगों को मुंबई में सलमान खान द्वारा कार से फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलने की घटना याद आ गई, जिसमें सलमान खान को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े थे।

 

Created On :   19 May 2018 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story