मवेशियों को बचाने की कोशिश में पलट गया टाटा मैजिक, ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत

High speed tata magic over turned to protect cattles, two died
मवेशियों को बचाने की कोशिश में पलट गया टाटा मैजिक, ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत
मवेशियों को बचाने की कोशिश में पलट गया टाटा मैजिक, ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क,छतरपुर। बमीठा थाना अंतर्गत धमना के पास सुबह तेज रफ्तार टाटा मैजिक वाहन पलट जाने से उसमें सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों युवक मैजिक क्रमांक एमपी 35 टी 0935 से अपने गांव बडयारा सूरजपुरा से छतरपुर की ओर आ रहे थे , इसी दौरान सड़क पर सामने मवेशी आ गए। तभी ड्राइवर ने  मवेशियों को बचाने के लिए वाहन को अचानक को मोड़ दिया, मगर उस समय वाहन की रफ्तार तेज होने से मैजिक पलटकर सड़क किनारे जा गिरा। मैजिक पलटने से उस पर सवार युवक धर्मेन्द्र सिंह पिता बल्देव सिंह आदिवासी उम्र 35 साल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल रामस्वरूप पिता देवीदीन आदिवासी निवासी बडयारा सूरजपुरा को डायल 100 के माध्यम से जिला अस्पताल में रात में ही 2 बजे भर्ती कराया गया मगर घायल युवक की भी सुबह 5 बजे मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शवों के पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिए। वहीं मर्ग कायम कर संबंधित थानों को सूचना भेज दी है। 
 

दो ट्रॉला में आपस में टक्कर  चालक की मौत

सागर कानपुर हाइवे के गुलगंज थाना अंतर्गत सुल्लेरे ढाबा पर चाय पीने रुके एक ही कंपनी के आगे-पीछे खड़े दो ट्रॉला में टक्कर होने से एक ट्रॉला चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब ट्रॉला क्रमांक यूपी 50 आई 2334 का चालक भारतलाल उम्र 58 साल निवासी लखनऊ चाय पीने के बाद अपने ट्रॉला की स्टेयरिंग पर बैठा था और ट्राला स्टार्ट कर रहा था मगर ट्रॉला स्टार्ट नहीं हो रहा था। इसी दौरान पीछे एकदम सटकर खड़े ट्राला क्रमांक यूपी 50 बीआई 3434 के ड्राइवर अजमेरी अली ने आगे के ट्रॉला को स्टार्ट समझ आगे बढ़ता हुआ सोचकर पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर जोरदार होने एवं ट्रॉला खाली होने से आगे के ट्राला का ड्राइवर भारतलाल स्टेयरिंग में फंस गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।  

ढाबा संचालक ने फौरन ही डायल 100 को मामले की सूचना दी, इस पर पुलिस थाना गुलगंज की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों ट्रॉला को कब्जे में लिया। पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बड़ामलहरा भेजा और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी दिलीप करण नायक ने बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय दोनों ट्रॉला में क्लीनर नहीं थे। इस कारण पीछे के ट्राला चालक ने समझा कि आगे वाला ट्रॉला चलने लगा है, इसलिए उसने टक्कर मार दी। मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है।
 

Created On :   19 Aug 2019 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story