comScore

बेलगाम भागती होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकराई, 1 युवक की मौत, 2 गंभीर

बेलगाम भागती होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकराई, 1 युवक की मौत, 2 गंभीर

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र में दरमियानी रात साढ़े 3 बजे के करीब तेज रफ्तार से भागती होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर विरमानी पेट्रोल पंप के पास डिवाइडर से टकरा गयी। इस हादसे में कार सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में एक युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसकी मौत हो गयी। वही दो अन्य घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुँची और कार सवार युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दी। उधर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जाँच में लिया है। 

रात साढ़े 3 बजे के करीब केंट थाने में सूचना दी गयी कि कटंगा से सदर की ओर आ रही हांडा सिटी कार क्रमांक एमपी 20 सीई 6764 तेज रफ्तार से भाग रही थी। विरमानी पेट्रोल पंप के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह क्षतिगस्त हो गई है। सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और कार सवार तीन युवकों को क्षेत्रीय लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया। सभी को 108 एम्बुलेंस से सिटी अस्पताल रवाना किया गया। अस्पताल पहुँचने पर चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर कार नंबर के आधार पर पुलिस ने युवकों के परिजनों से संपर्क कर घटना से अवगत कराया। सूचना पाकर परिजन भी तत्काल मौके पर पहुँच गये। पूछताछ में पता चला कि कार में मदन महल आमनपुर निवासी यश जायसवाल पिता रामचंद्र जायसवाल उम्र 22 वर्ष, कृष्णा श्रीवास्तव उम्र 22 वर्ष निवासी बल्देवबाग व प्रणय पाठक उम्र 21 वर्ष निवासी राइट टाउन सवार थे। इनमें से यश जायसवाल की मौत हो गयी। केंट पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है। 
 

पार्टी में जाने निकले थे घर से 

परिजनों ने बताया कि यश व उनके साथी किसी पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। पार्टी में शामिल होने के बाद सभी कार से ग्वारीघाट गये थे और वहाँ से कटंगा होते हुए सदर की तरफ जा रहे थे। विरमानी पंप के पास कार अचानक बहकी और डिवाइडर से टकरा गयी। 

जोरदार टक्कर, एयर बैग खुला 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार काफी रफ्तार से थी और डिवाइडर से टकराने से सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का एयर बैग खुल गया, लेकिन उसके बावजूद उसमें सवार एक युवक की मौत हो गयी। 

हादसे से परिजन सदमे में 

रात साढ़े 3 बजे हादसे की खबर लगने पर परिजन कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गये। उन्हें इस हादसे का भरोसा नहीं हो रहा था। वहीं जब उन्हें यश की मौत की जानकारी लगी तो वहां रोना-पीटना शुरू हो गया और घटनास्थल व अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। 

घटना  की जांच जारी 

विरमानी पेट्रोल पंप के पास दरमियानी रात किन परिस्थितियों में हादसा हुआ इसकी जाँच की जा रही है। अभी यह ज्ञात नहीं हो सका है कि कार सवार युवक कहां जा रहे थे। 

-विजय तिवारी, टीआई केंट 
 

कमेंट करें
LxuD8