comScore

राह किनारे खड़े लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने उड़ाया 3 की मौत, 2 गंभीर

राह किनारे खड़े लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने उड़ाया 3 की मौत, 2 गंभीर

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। राह किनारे खड़े लोगों को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी  जिससे 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बुधवार की सुबह की है। 

जानकारी के अनुसार कलंब पंचायत समिति के सामने कुछ लोग खड़े थे, तभी नागपुर की तरफ जा रहे ट्रक क्रमांक MP09-HG- 9020 ने उन्हें कुचल दिया। बताया जाता है कि एक ट्रक खराब हो गया था। ट्रक सुधारने के लिए कुछ लोग सड़क किनारे खड़े थे और कुछ लोग ट्रक सुधार रहे थे। उसी वक्त काल बनकर ओवरलोड ट्रक आया और सभी को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर मारने वाला ड्राइवर भी घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया उसे पास ही के यवतमाल स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। 

मरने वालों के नाम संतोष येरके (40), मनोज काकपुरे (40) व लखन बघेल (50) शामिल हैं। घटना के बाद मदद के लिए जब 100 नंबर व 108 पर फोन किया गया तो फोन नॉट रिचेबल आ रहा था। ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजे गये हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 सीमेंट लदा ट्रक पलटने से चालक घायल 

घुग्घुस से नांदेड़ के लिए एसीसी सीमेंट लेकर जा रहे ट्रक को पीछे से आ रहे  ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में टक्कर मार दी जिससे सीमेंट लदा ट्रक पलट गया। घटना में ट्रक चालक घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार  ट्रक क्रमांक एम. एच. 34,बी. जी. 7751  ए. सी. सी सीमेंट लादकर घुग्गुस से देर रात निकला था।

ट्रक अभी मारेगांव के विश्रामगृह के पास पहुंचा ही था कि एक अज्ञात वाहन ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक रोड के किनारे गड्ढे में जाकर पलट गया। घटना में ट्रक चालक जयराम येलडे ( 32 )  नांदेड  निवासी घायल हो गया।  दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वहीं पास ही रहने वाले अनिल कनाके ने गंभीर रूप से घायल हुए ट्रक चालक को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती किया। ट्रक का काफी नुकसान हुआ है। मारेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

कमेंट करें
C5dYp