कसौटी जिंदगी की-2 में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी ये टीवी एक्ट्रेस

Hina Khan to play Komolika in Kasautii Zindgi Ki 2
कसौटी जिंदगी की-2 में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी ये टीवी एक्ट्रेस
कसौटी जिंदगी की-2 में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी ये टीवी एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जब से एकता कपूर ने पॉपुलर टीवी शो "कसौटी जिंदगी की" के सीक्वल बनाने की बात सामने रखी है तब से इससे जुड़ी खबरें चर्चा में हैं। सभी दर्शकों को ये जानने का इंतजार है कि उनका कौन सा चहेता सितारा इस एपिक सागा के लीड रोल में नजर आएगा। अगर आपको याद हो तो सीरियल में प्रेरणा, अनुराग और कोमोलिका तीन मुख्य किरदार थे। इन किरदारों को निभाने के लिए कुछ एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं।

प्रेरणा का किरदार कुछ "रंग प्यार के ऐसे भी" फेम एरिका फर्नेंडिस निभाएंगी। अनुराग के रोल के लिए अभी तक किसी एक्टर को फाइनलाइज नहीं किया गया है। सूत्रों की मानें तो शाहीर शेख, बरुन सोबती, मोहित रैना, शरद मल्होत्रा और अंगद बेदी को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। इन रोल्स के बीच एक किरदार और भी याद आता है जिसने दर्शकों के लिए शो को इंट्रस्टिंग बनाने में बहुत मदद की। नेगेटिविटी की पहचान बन चुकीं कोमोलिका के किरदार को निभाने के लिए भी एकता ने बहुत सारी एक्ट्रेसेस से बात की। इसमें "इश्कबाज" की एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा और "चंद्रकांता" की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली शामिल हैं। एकता का कहना है कि, "उर्वषी ढोलकिया जैसी कोमोलिका पाना बहुत मुश्किल है, पर हम कोशिश कर रहे हैं कि किरदार को वैसी ही अदाकारा मिले"।

 



सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने बिना नाम रिवील किए ये बता दिया है कि उन्हें अपनी कोमोलिका मिल गई है। सूत्रों की मानें तो जो एक्ट्रेस इस रोल के लिए फाइनल की गई हैं वो हैं "ये रिश्ता क्या कहलाता है" कि लीड हिना खान। हिना बिग बॉस सीजन 11 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। अगर वो इस रोल को चुनती हैं तो ये उनके लिए चैलेंजिंग होगा। वैसे बताया जा रहा है कि हिना इस रोल के लिए काफी इंट्रस्टेड और एक्साइटेड हैं और जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती हैं।

 

 

 



बता दें "कसौटी जिंदगी की" एकता कपूर का बहुत फेमस शो रह चुका है। इसमें श्वेता तिवारी, जेनिफर विंगेट, सिजेन खान, रौनित रॉय, उर्वषी ढोलकिया, करनबीर बोहरा, हितेन तेजवानी, करन सिंह ग्रोवर और सुवरीन चावला जैसे सितारे दिख चुके हैं। अब ये देखना रोमांचक होगा कि इसके सीक्वल में एकता क्या ट्विस्ट लेकर आती हैं। 

Created On :   13 July 2018 6:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story