'बेटी बचाओ, बहू लाओ' के तहत मुस्लिम लड़कियों से शादी कराएगा ये हिंदू संगठन

hindu group’s new campaign Beti Bachao Bahu Lao to counter love jihad
'बेटी बचाओ, बहू लाओ' के तहत मुस्लिम लड़कियों से शादी कराएगा ये हिंदू संगठन
'बेटी बचाओ, बहू लाओ' के तहत मुस्लिम लड़कियों से शादी कराएगा ये हिंदू संगठन

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। "लव जिहाद" को मुंहतोड़ जवाब देते हुए RSS से संबधित एक संगठन ने ऐलान किया है कि वो अगले हफ्ते तक उन मुस्लिम महिलाओं की शादी करवाना शुरू करेगा, जो हिंदू लड़को से प्यार करती हैं और उनसे विवाह करने की इच्‍छा रखती हैं। इतना ही नहीं संगठन ने ये भी कहा है कि वह इन नवविवाहित जोड़ों को सुरक्षा, आर्थिक मदद और सामाजिक समर्थन दिलाने में मदद करेगा।

एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के अनुसार, हिंदू जागरण मंच ने कहा है कि "बेटी बचाओ, बहू लाओ" अभियान के तहत अगले छह महीनों में करीब 2,100 जोड़ों का विवाह करवाएगा। उनकी तरफ से कहा गया है कि यह विवाह हिंदू रीति-रिवाजों से होंगे और मुस्लिम महिलाओं को "कनवर्ट" यानी धर्म परिवर्तन करने की जरूरत भी नहीं होगी।

गौरतलब है कि मंच के राज्‍य प्रमुख अज्‍जू चौहान ने कहा है कि हमारा चलाया गया ये अभियान "लव जिहाद" को मुंहतोड़ जवाब है। उन्‍होंने कहा कि "लव जिहाद में मुस्लिम लड़के सिर्फ हिंदू लड़कियों को ही निशाना बनाया जाता है। पहले वे अपनी मुस्लिम पहचान छिपाते हैं। अपनी हाथों की कलाई पर पवित्र धागा पहनते हैं, माथे पर तिलक लगाते हैं और यहां तक की लड़कियों को फंसाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ भी करते हैं"।

चौहान ने कहा, यह अभियान "जनसंख्या कंट्रोल" करने के उपाय के रूप में भी काम करेगा। अगर एक मुस्लिम लड़की एक मुसलमान परिवार में शादी करती है तो वह दस बच्‍चे पैदा करती है और जब वे बच्‍चे बड़े होते हैं तो हिंदूओं के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन अगर वही लड़की एक हिंदू परिवार में शादी करती है तो उसे ज्‍यादा बच्‍चे पैदा करने की जरूरत नहीं और वह हिंदू आबादी का हिस्‍सा हो जाएगी।

150 लड़के पहले से तैयार 
चौहान ने कहा कि हमारे संपर्क में करीब 150 हिंदू लड़के हैं जिनकी दोस्त मुस्लिम लड़कियां हैं। वे शादी करना चाहते हैं, लेकिन डर की वजह से कर नहीं पा रहे हैं। हम सबसे पहले इन हिंदू लड़कों की उन मुस्लिम लड़कियों से शादी करवाएंगे। उन्हें पूरी सुरक्षा भी देंगे। इसके बाद हम सभी हिंदुओं से घर-घर जाकर अपील करेंगे कि वह मुस्लिम लड़कियों को अपने घर की बहू बनाकर लाएं। ऐसा करके वह हिंदू धर्म के लिए बहुत बड़ा काम कर रहे हैं। 

 

Created On :   1 Dec 2017 8:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story