फिल्म लवरात्र‍ि का हिंदू संगठन ने किया विरोध, सलमान को पीटने दी धमकी

Hindu organization oppose movie Loveratri threaten to beat Salman
फिल्म लवरात्र‍ि का हिंदू संगठन ने किया विरोध, सलमान को पीटने दी धमकी
फिल्म लवरात्र‍ि का हिंदू संगठन ने किया विरोध, सलमान को पीटने दी धमकी

डिजिटल डेस्क, आगरा। यूपी के आगरा जिले में एक हिंदूवादी संगठन के नेता ने ऐलान किया है कि सलमान खान को पीटने वाले को 5 लाख रुपए मिलेंगे। "हिन्दू ही आगे" नाम के संगठन ने आगरा में सलमान के बहनोई की फिल्म "लवरात्र‍ि" के पोस्टर जलाए और विरोध में नारेबाजी भी की। इस फिल्म से सलमान खान बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म "लवरात्र‍ि" सितंबर में रिलीज हो रही है।


हिंदूवादी संगठन के आगरा प्रमुख गोविंद पराशर ने सलमान खान को पीटने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की। बता दें कि पराशर ने ही फिल्म "पद्मावत" का भी विरोध किया था। पराशर ने ही दीपिका पादुकोण की नाक काटने की भी घोषणा की थी। पराशर हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया का भी खास है। सलमान फिल्म "लवरात्र‍ि" के प्रोड्यूसर हैं।

 


 

प्रवीण तोगड़िया का नया संगठन

"हिन्दू ही आगे" विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का नया संगठन है। जिसकी आगरा यूनिट के गोविंद पराशर प्रमुख हैं। उन्होंने फिल्म के सेट में आग लगाने वाले को भी दो लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पराशर का कहना है कि सलमान ने अपनी फ़िल्म का नाम "लवरात्रि" रखकर हिंदुओं की भावनाएं आहत की हैं। इसके साथ ही इस फ़िल्म की रिलीज़ का समय भी नवरात्रि के दौरान तय किया गया।

 

विश्व हिंदू परिषद ने मंगलवार को कहा था कि वे सलमान खान फिल्म्स की अपकमिंग मूवी "लवरात्रि" की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा- "हम इसे देश के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे। हम नहीं चाहते कि हिंदुओं की भावनाएं आहत हों। फिल्म नवरात्रि के बैकड्रॉप पर आधारित है, जो एक हिंदू त्योहार है, और यह नाम इसका अर्थ बिगाड़ता है। फिल्म की कहानी गुजरात के बैकग्राउंड में है।" सलमान ने पिछले साल दिसंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। सलमान खान फिल्म्स की यह पांचवीं फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है, फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं। 

Created On :   1 Jun 2018 6:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story