बॉलीवुड की हिट राधा

hit radha of bollywood
बॉलीवुड की हिट राधा
बॉलीवुड की हिट राधा

दैनिक भास्कर,न्यूज़ डेस्क. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" का लेटेस्ट सॉन्ग "मैं बनी तेरी राधा" जबरदस्त धमाका कर रहा है. इस गाने में अनुष्का शाहरुख की मॉडर्न राधा बनी हैं. शाहरुख-अनुष्का की शानदार केमिस्ट्री से सजा ये बेहतरीन गाना ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है. इसे देखकर कहा जा सकता है कि पब्लिक को ये सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है.


वैसे भी बॉलीवुड का इतिहास रहा है. बॉलीवुड और राधा का कनेक्शन हमेशा हिट है. जब जब हीरोइंस राधा बनती है,उस सॉन्ग को बहुत पसंद किया जाता है.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर के सॉन्ग "राधा तेरी चुनर.." ही ले लीजिए. इस सॉन्ग में आलिया के तेवर देखने लायक थे.

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा ने भी तो फिल्म तेवर में राधा बनकर तहलका ही मचा दिया था. फिल्म के सॉन्ग "राधा नाचेगी.." में सोना के डांसिंग मूव्स ने सबका दिल जीत लिया था.

ग्रेसी रेड्डी
और बॉलीवुड की आइकोनिक राधा को कैसे भूला जा सकता है. जी हां,हम बात कर रहें हैं एक्ट्रेस ग्रेसी रेड्डी की. फिल्म लगान का उनका सॉन्ग "राधा कैसे न जले.." बहुत फेमस हुआ था.

 

करिश्मा,तब्बू,सोनाली
"मैया यशोदा.." तो आपको याद ही होगा. फिल्म "हम साथ-साथ हैं" के इस हिट सॉन्ग ने हमें तीन-तीन खूबसूरत राधा से मुलाकात करवाई. तब्बू,करिश्मा,और सोनाली.

 

माधुरी दीक्षित
ऐसे ही स्पेशल राधा थीं माधुरी दीक्षित. वैसे कहना ये भी गलत नहीं होगा कि ये राधा बॉलीवुड की सबसे बेस्ट राधा है. फिल्म देवदास के सॉन्ग "काहे छेड़ छेड़ छेड़ मोहे.." में माधुरी ने जिस एक्सप्रेशन के साथ डांस किया है, वो काबिल-ए-तारीफ है. शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस माधुरी की तरह ये डांस कर पाए.

 

मंदाकिनी
"एक राधा एक मीरा.." फिल्म राम तेरी गंगा मैली का ये फेमस गाना आज भी लोग गुनगुनाते हैं. इस सॉन्ग को मंदाकिनी ने बड़ी ही खूबसूरती से निभाया था.

 

जूही चावला
इसी लिस्ट में जूही चावला भी हैं. जूही भी राधा बनीं फिल्म "बोल राधा बोल" में. फिल्म में उनका किरदार हो या "बोल राधा बोल" का टाइटल सॉन्ग,दोनों बेहतरीन हैं.

 

 

Created On :   22 Jun 2017 11:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story