हिटलर दादी का खौफनाक रूप, पोते को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

Hitler grandmother beat her grandson to death in Bhopal
हिटलर दादी का खौफनाक रूप, पोते को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला
हिटलर दादी का खौफनाक रूप, पोते को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

डिजिटल डेस्क भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हिटलर दादी की खौफनाक करतूत सामने आई है। यहां पर इस हिटलर दादी ने अपने पोते की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पोते का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उसकी दादी के पर्स से पैसे निकाल लिए थे। ये पूरा घटनाक्रम इतना भयावह है, जहां कदम-कदम पर रिश्ते से भरोसा खत्म सा होता चला जाता है। हिटलर दादी की इस करतूत के बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

ये मामला भोपाल के छोला मंदिर थाना इलाके का है। सोमवार को दादी शांता बाई ने अपने पोते प्रमोद को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल प्रमोद ने उसकी दादी के बटुए में रखे 8 हजार रुपए निकाल लिए थे। जब हिटलर दादी को इस बात की जानकारी लगी तो उसने लाठी से अपने पोते को मारना शुरू कर दिया। वह अपने पोते को तब तक पीटती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। प्रमोद अपनी दादी का इकलौता पोता था, उसके मां-बाप भी नहीं थे। वह अपने दादी के साथ ही रहता था। जब आस-पास को लोगों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को बुलाया, जिसके बाद आरोपी दादी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस जहां आरोपी दादी से पूछताछ कर रही है तो वहीं प्रमोद के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट से पता करना चाहती है कि क्या प्रमोद की मौत लाठी से पीटने से हुई है या फिर उसकी मौत की वजह कुछ और है।
 

Created On :   15 Oct 2018 7:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story