comScore

#Hit&Run: रक्षा करने वाले की किसी ने नहीं की रक्षा,CCTV में कैद दर्दनाक हादसा

November 06th, 2017 15:59 IST

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में 56 वर्षीय के पुलिसकर्मी एन लक्ष्मण को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गयी। ये पूरा वाक्या पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गयी तो उसे देखकर सबके होश फाख्ता हो गए।

घर नहीं पहुंच पाया

ये घटना लक्ष्मण के घर के 200 मीटर की दूरी पर घटी जब वो अपने घर पहुंचने ही वाला था। वीडियो से साफ है कि दोपहिया पर सवार लक्ष्मण को एक कार ने जोरदार टक्कर मारी और फिर  कार चालक मौके से भाग खड़ा हुआ।

किसी ने नहीं बढ़ाया मदद का हाथ

सब-इंस्पेक्टर एन. लक्ष्मण इस दुर्घटना के बाद बेहोश हो गए। शर्मिंदगी वाली बात ये है कि उस रास्ते से उस दौरान बहुत सारे लोग गुजरे,लेकिन किसी ने एक बार भी पुलिस वाले की मदद करने की नहीं सोची और चुपचाप अपने राह निकल लिए। आखिर में एक स्कूटर चालक ने उन्हें देखकर अपनी गाड़ी रोकी और उसे पास के अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान घायल पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया।

इस घटना की जानकारी देते हुए इलाके के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि ये हादसा बुधवार की देर रात करीब 1 बजे हुआ। सीसीटीवी के आधार पर गाड़ी की तलाश की जा रही है।

इंटरनेट पर घटना का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जो सबको अपनी बात रखने का मौका देता है। इंटरनेट के जरिए जहां हुनरमंद अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हैं, वहीं इसके माध्यम से आजकल एक बहुत ही जरूरी काम किया जा रहा है वो है लोगों को जागरूक करना। आज के समय में लोग अपने ही आप में इतना मशगूल हो गए हैं कि उन्हें दूसरों की मदद करने की फुर्सत ही नहीं मिलती। और उनके लिए किसी की जान से ज्यादा जरूरी अपने काम लगने लगते हैं। ऐसे में इस तरह के वीडियो समाज को आईना दिखाने का काम करते हैं।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru