HMD Global आज इन इन तीन स्मार्टफोन को कर सकती है लॉन्च, यहां देखें Live Stream

HMD Global can launch these three smartphones today, watch live stream here
HMD Global आज इन इन तीन स्मार्टफोन को कर सकती है लॉन्च, यहां देखें Live Stream
HMD Global आज इन इन तीन स्मार्टफोन को कर सकती है लॉन्च, यहां देखें Live Stream

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD Global के स्वामित्व वाली कंपनी Nokia आज अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। यह फोन है Nokia 8.2, जो कि दिसंबर 2018 में लॉन्च किए गए  Nokia 8.1 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। फिलहाल कंपनी इसे कायरो में लॉन्च करेगी। इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक Nokia Mobile YouTube चैनल पर देखी जा सकेगी। भारतीय समयानुसार यह इवेंट रात 10.30 बजे शुरू होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार Nokia 8.2 के अलावा कंपनी इस इवेंट में Nokia 5.2 और Nokia 2.3 को भी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इसको लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Nokia 8.2
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Nokia 8.2 में क्वाड कैमरा सेटअप का उपयोग करेगी। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन कंपनी का पहला 5G कनेक्टिविटी वाला डिवाइस होगा।

Nokia 5.2  
लीक्स रिपोर्ट के अनुसार Nokia 5.2 में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा का उपयोग किया जाएगा। इस फोन में 6.1 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के अलावा ब्लूटूथ 5.0 और 6GB रैम दे सकती है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 3,920mAh की बैटरी देगी। 

Nokia 2.3
बात करें Nokia 2.3 की तो इस फोन में दमदार प्रोसेसर और एंड्रॉयड पाई का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.1 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन Cyan Green, Sand और Charcoal कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

Created On :   5 Dec 2019 4:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story