comScore
Dainik Bhaskar Hindi

संपथ का स्वामी पर पलटवार, राजनीति के लिए जरूरी नहीं शिक्षा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:31 IST

996
0
0
संपथ का स्वामी पर पलटवार, राजनीति के लिए जरूरी नहीं शिक्षा

एजेंसी, कोयम्बटूर। बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने रजनीकांत को धमकी देते हुए कहा कि वे उनका राजनीतिक सफ़र शुरू होने से पहले खत्म कर देंगे। इस पर हिन्दू मक्कल काची (एचएमके) के प्रेसिडेंट अर्जुन संपथ ने सुपरस्टार का समर्थन करते हुए कहा कि अगर रजनीकांत राजनीति में आना चाहते हैं तो इसमें गलत क्या है। उन्होंने स्वामी द्वारा रजनीकांत की शिक्षा पर उठाए गए सवाल की निंदा करते हुए कहा कि तमिलनाडु के दिवंगत मुख्यमंत्री कामराज के पास कोई उच्च शिक्षा नहीं थी, लेकिन उन्होंने तमिलनाडु के इतिहास में एक उदहारण पेश किया था। अर्जुन ने कहा कि राजनीति में आने के लिए शिक्षा को मानदंड नहीं बनाया जा सकता है।

उन्होंने स्वामी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनके पास कोई सबूत है, तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए। इस तरह की टिप्पणी न करने की हिदायत देते हुए  उन्होंने स्वामी के खिलाफ एचएमके और रजनीकांत फैन एसोसिएशन की तरफ से मानहानि का मामला दर्ज कराने की बात भी कही।

यह है मामला : गौरतलब है कि दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में अपनी पार्टी बनाकर जल्द सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे। इस बात को लेकर बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने रजनीकांत पर निशाना साधते हुए कहा था कि रजनीकांत ने बहुत से फाइनेंशियल फ्रॉड किए हैं, जिनका खुलासा वह जल्द करेंगे। इस बात के उनके पास पुख्ता सबूत हैं। स्वामी ने रजनीकांत की शिक्षा पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि राजनीति में आने का फैसला उन्हें बहुत भारी पड़ेगा। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download